विद्युत जामवाल की ‘क्रैक : जीतेगा तो जिएगा’ के लिए सात इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स हुए एकजुट – indias.news

मुंबई, 7 फरवरी . बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल की ‘क्रैक : जीतेगा तो जिएगा’ के लिए सात इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स एकजुट हुए हैं. फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त ने बताया है कि आखिर इसकी जरूरत क्यों पड़ी.

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को बेहतर बनाने के लिए स्ट्रेटेजिक स्टेप उठाते हुए, विद्युत ने स्पेन, साउथ अफ्रीका, इटली, जर्मनी और कई अन्य देशों से सात दूरदर्शी इंटरनेशनल कोरियोग्राफर्स की एक टीम को इकट्ठा किया है.

ये डायरेक्टर्स प्रोजेक्ट में विशेषज्ञता जोड़ते हैं, जो स्लैकलाइनिंग, बीएमएक्स साइक्लिंग, रोलरब्लाडिंग, हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट और बहुत कुछ वाले एड्रेनालाईन-पंपिंग सीक्वेंस के परफॉर्मेंस का वादा करते हैं.

दत्त ने कहा, ”मेरे एक्शन सीक्वेंस को विस्तार से लिखें, जिसमें वे इमोशन्स भी शामिल हों जिन्हें मैं सीन्स से व्यक्त करना चाहता हूं. एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर में, यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है. एक प्वाइंट के बाद स्टंट के उबाऊ हो जाने का खतरा रहता है… इसलिए, कहानी सुनाना महत्वपूर्ण है.”

दत्त का कहना है कि फिल्म के डायरेक्टर के रूप में, यह उन पर है कि वे अपने एक्शन कोरियोग्राफर्स की स्ट्रेंथ का उचित आकलन करें और उन्हें अपना बेस्ट परफॉर्म करने में सक्षम बनाएं.

”हमारे पास बेस्ट एक्शन डायरेक्टर्स हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर काम किया है. खतरे से निपटने के सालों के अनुभव के साथ, वे जानते हैं कि सीन्स को सुरक्षित और सटीकता के साथ कैसे व्यवस्थित किया जाए.”

विद्युत और दत्त, ‘कमांडो 3’, ‘क्रैक : जीतेगा तो जिएगा’ में अपने सहयोग के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के बैनर तले विद्युत के दूसरे प्रोडक्शन उद्यम को चिह्नित करती है, जो एक मनोरम सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है.

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

पीके/एबीएम