BN Pharmacy में क्लीनिकल रीसर्च, फार्माकोविजिलेंस और मेडिकल राइटिंग पर संगोष्ठी

उदयपुर (Udaipur). स्थानीय बी एन फॉर्मेसी महाविद्यालय में आज क्लिनी इंडिया की तरफ से क्लीनिकल रिसर्च, फार्माकोविजिलेंस, मेडिकल राइटिंग, डेटा मैनेजमेंट पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. इसमे मुख्य वक्ता डॉ विशाल चौधरी और दीप्ति शर्मा थे.उन्होंने इन क्षेत्रों में भविष्य में जो भी स्कोप और परिवर्तन होने वाले है उसके लिए अभी से तैयार रहने के लिए आग्रह किया ताकि विद्यार्थियों को इन क्षेत्रों में समुचित ज्ञान हो.

इसके बाद बी फार्मा चतुर्थ के विद्यार्थियों को उनका कोर्स पूरा होने पर भावभीनी विदाई भी दी गई और उन्हें  अधिष्ठाता डॉ वाई एस सारंगदेवोत, प्लेसमेंट डाइरेक्टर डॉ कमल सिंह राठौड़ और क्लास टीचर डॉ प्रियदर्शिनी काम्बले द्वारा फार्मासिस्ट ओथ भी दिलवाई गई और भविष्य के लिए उन्हें मार्गदर्शन दिया गया. विद्यार्थियों ने अपने चार वर्षों के अनुभवों को साझा किया. इस अवसर पर प्राचार्य डॉ सिद्धराज सिसोदिया ने बताया कि बहुत से छात्रों को फार्मा सेक्टर में नॉकरी मिली है और बहुत से छात्रों ने उच्च अध्ययन के लिए कमर कसी है.

Check Also

हिंदुस्तान जिंक प्रतिष्ठित एसएंडपी ग्लोबल प्लैट्स ग्लोबल मेटल अवार्ड से सम्मानित

हिंदुस्तान जिंक को बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड कंपनी 21 देशों के 113 फाइनलिस्ट में विजेता घोषित   एकीकृत जिंक, लेड और सिल्वर की विश्व में सबसे बड़े उत्पादक में से एक कंपनी हिंदुस्तान जिंक, को 14 अक्टूबर, लंदन में एक विशाल हाइब्रिड इवेंट में आयोजित प्रतिष्ठित एस एंड पी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स में इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड – बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स पुरस्कार से सम्मानित किया गया. एस एंड पी ग्लोबल प्लैट्स के ग्लोबल मेटल अवार्ड्स के नौवें संस्करण में व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट उपलब्धियों में विभिन्न 16 श्रेणियों में धातु उद्योग में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से सम्मानित किया. हिंदुस्तान जिंक ने विश्व के 21 देशों में 113 फाइनलिस्ट में से इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड का  गौरव हासिंल हुआ है.   “हिंदुस्तान जिंक को सम्मानित एसएंडपी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स हासिंल होने …