सरकारी धन का सदुपयोग कर जनता की सेवा करे सरपंच : डॉ जोशी · Indias News

सरकारी धन का सदुपयोग कर जनता की सेवा करे सरपंच : डॉ जोशी

ख़मनोर. गांव की सरकार सरपंच और उपसरपंच वार्ड पंचों के सहयोग से जनहित में चलाते है. सरकार के पैसे का सदुपयोग व आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाना चाहिए.आमजन की सेवा में कोई कमी ना रखते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण निष्पक्षता के साथ निभाये. लोकतंत्र में वार्ड पंच सबसे ताकतवर व्यक्ति होता है. वह ईमानदारी के साथ कार्य करना निश्चित कर ले तो वार्ड के साथ-साथ पूरे गाँव की व्यवस्था मजबूत हो सकती है. यह बात विधान सभा अध्यक्ष डॉ सी पी जोशी ने ग्राम पंचायत मोलेला स्थित खेड़ा देवी मंदिर प्रांगण में शनिवार को आयोजित जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह में कही.

उन्होंने यह भी कहा कि जनता ने जो विश्वास आप पर व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने का प्रयास किया जाए. समान रूप से आम आदमी को सरकार की योजनाओं को लाभ दिलाने में जनप्रतिनिधि ईमानदारी के साथ कार्य कर ग्राम विकास के सपने को साकार करे. पिछड़े हुए कमजोर तबके की मदद कर वास्तविक सेवा की जा सकती है.

डॉ जोशी ने ख़मनोर एवं देलवाड़ा के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह में भाग ले कर बड़ी संख्या में नवनिर्वाचित सरपंच,उपसरपंच सहित वार्ड पंचों का सम्मान किया. समारोह में देवकीनंदन गुर्जर जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष प्रताप सिंह,पूर्व प्रधान पुरुषोत्तम माली,मांगीलाल पालीवाल,शिव सिंह चौहान, वीरेंद्र वैष्णव सहित ख़मनोर देलवाड़ा क्षेत्र के कांग्रेसी नेतागण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट संदीप मांडोत ने किया.

Check Also

कड़ाके की ठंड के बाद रिकॉर्ड तोड़ गर्मी के आसार, मुंबई, दिल्ली में औसत से अधिक गर्म होगा अप्रैल

नई दिल्ली. इस बार कड़ाके की ठंड के अहसास को अभी लोग भूल नहीं पाए …