संजय दत्त व प्रिया दत्‍त ने श्री सांवरिया सेठ के दर्शन कर 2 लाख का चैक भेंट किया

 

चित्‍तौड़गढ़. फिल्म अभिनेता संजय दत्त रविवार (Sunday) को सांवलियाजी पहुंचे. उनके साथ बहन प्रिया दत्त भी थीं. दाेनाें ने सांवलिया सेठ के दर्शन किए और उनकी और से सांवरियाल सेठ को 2 लाख रुपए का चैक भी भेंट किया. पुजारी के ओर से भी दोनों का उपरणा ओढ़ाकर समाधान किया गया. दोपहर 12 बजे दर्शन बंद हो जाने से संजय दत्त करीब दो घंटे गोकुल विश्रांतगृह में रके. दोपहर 2:15 बजे मंदिर पहुंचे. पट खुलने पर 2:30 बजे दर्शन किए.

संजय दत्त के आने की जानकारी मिलने पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई. सेल्फी लेने के लिए लोग पीछे दौड़ते नजर आए. मंदिर के पीछे वाले गेट से निकलकर संजय दत्त कार में बैठे और डबोक एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान कर गए.

संजय दत्त ने मंदिर मंडल अध्यक्ष वैष्णव को बताया कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में रहने वाले मित्र ने सांवलियाजी मंदिर की महिमा बताई. दाेस्त की बात सुनकर संजय दत्त दर्शन के लिए सांवलियाजी पहुंचे. संजय दत्त ने कहा कि मेरी मनोकामना पूरी हो गई तो मैं जल्द दोबारा भगवान के दरबार में आऊंगा. मंदिर के कैशियर नंदकिशोर के अनुसार सांवलिया सेठ के दर्शन करने आए फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने मंदिर में दर्शन के दौरान भगवान को दाे लाख रुपए का चेक भेंट किया.

Check Also

देश के 3 बड़े डॉक्टरों की राय : रेमडेसिविर रामबाण नहीं, इसकी जरूरत काफी कम मरीजों को; ईमानदारी से इस्तेमाल करें तो कमी नहीं होगी

नई दिल्ली (New Delhi) . देश में कोरोना की दूसरी लहर में अस्पताल बेड से …