संजय भंसाली एक बार फिर करेंगे सलमान के साथ काम

मुंबई (Mumbai) . पिछले 25 सालों से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक बार फिर बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों में पहले यह चर्चा थी कि फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में फिर से भंसाली, सलमान को निर्देशित करेंगे. मगर फिल्म किसी कारण से बन नहीं पाई.अब यह खबर है कि बॉलीवुड (Bollywood) के दोनों दिग्गज डॉक्यूमेंट्री-सीरीज ‘बियॉन्ड द स्टार’ के लिए एक साथ आएंगे.

जानकारी के मुताबिक, डॉक्यूमेंट्री सीरीज के मेकर्स ने प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स और डायरेक्टर्स से मुलाकात करना शुरू कर दिया है.साथ ही, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि खुद सलमान खान ने भी इस बारे में पहल की थी.यह सीरीज सलमान खान के फिल्मी सफर, उनकी पर्सनल लाइफ और को-स्टार्स के साथ-साथ उनके दोस्तों के बारे में होगी.इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज का उद्देश्य सलमान के स्टारडम को एक तरह से और आगे बढ़ाना है.रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली पहले शख्स थे, जो इस सीरीज का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुए थे.बताया जा रहा है कि भंसाली ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.उन्होंने सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है.इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिलहाल वे सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं.दोनों अक्सर फोन पर बात करते रहते हैं.साथ में यह भी कहा गया है कि ‘इंशाल्लाह’ को लेकर दोनों में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है.गौरतलब है कि ‘बियॉन्ड द स्टार’ डॉक्यू सीरीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.इसका निर्माण सलमान खान फिल्म्स, विज फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं.

सलमान खान की जिंदगी विवादों से घिरी रही है. लिहाजा, उसे पर्दे पर देखना फैंस के लिए खास होगा.सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था.इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन भी थे. फिलहाल, संजय लीला भंसाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर बेहद बिजी हैं, जहां ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ पर तेजी के साथ काम चल रहा है.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …