प्रो रेसलिंग चैम्पियनशिप : पाकिस्तान के मोहम्मद सईद से भिड़ेंगे संग्राम सिंह – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . छह साल बाद वापसी करते हुए भारत के संग्राम सिंह 24 फरवरी को इंटरनेशनल प्रो रेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में पाकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय पहलवान मुहम्मद सईद के खिलाफ मैट पर एक्शन करते नजर आएंगे. ये मुबाबला शबाब अल अहली क्लब दुबई में खेला जाएगा.

राष्ट्रमंडल हैवीवेट चैंपियन और एफआईटी इंडिया के राजदूत और आइकन संग्राम सिंह ने कहा, “दुबई में प्रतिस्पर्धा का स्तर मुझे उत्साहित करता है और मैं दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. “

“मुहम्मद सईद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना, जो अपने आप में एक विशिष्ट एथलीट है. इस बात पर जोर देने का सही तरीका होगा कि उम्र कोई बाधा नहीं है और मैं वर्ल्ड प्रोफेशनल रेसलिंग हब द्वारा आयोजित अपनी प्रत्याशित वापसी को पूरा करने के लिए एक अच्छी लड़ाई का इंतजार कर रहा हूं.”

इस आयोजन में पांच मैचों की श्रृंखला शामिल होगी, जिसमें बहुप्रतीक्षित हेडलाइन इवेंट भी शामिल है. जिसमें संग्राम सिंह बनाम मुहम्मद सईद शामिल होंगे.

अन्य मैच में इलियास बेकबुलतोव (रूस), 2017 यूरोपीय कुश्ती चैंपियन बनाम डेमन केम्प (यूएसए), एंड्रिया कैरोलिना (कोलंबिया), ओलंपियन, बनाम वेस्कन सिंथिया (फ्रांस), ओलंपियन, बदर अली (यूएई), रजत पदक विजेता, अरब चैंपियनशिप आदि शामिल हैं.

इंटरनेशनल प्रो रेसलिंग चैंपियन 2024 – दुबई की यह लाइनअप इस आयोजन की बेंच स्ट्रेंथ का एक प्रमाण है, जिसमें विशिष्ट राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पहलवान शामिल हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय और ओलंपिक सर्किट पर पदकों का दावा करते हैं.

इस आयोजन का उद्देश्य कुश्ती के लिए एक नए युग की शुरुआत करना है. साथ ही देश में पेशेवर और शौकिया दोनों के लिए एक वैश्विक मंच प्रदान करना और कुश्ती के मानक को ऊपर उठाना है, जिससे प्रतिभागियों को एक भव्य मंच पर प्रतिस्पर्धा करने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से टक्कर लेने का मौका मिलता है.

एएमजे/एसजीके