सैमसंग जल्द ही नई सर्विस करेगी लॉन्च, लैपटॉप से भी भेज सकेंगे SMS

नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग जल्द ही एक नई सर्विस लॉन्च करने वाला है. इस सर्विस की मदद से आप अपने लैपटॉप से भी टेक्स्ट मेसेज भेज सकेंगे. इसके लिए सैमसंग एक ऐप लॉन्च करने वाला है, जो कुछ चुनिंदा सैमसंग विंडोज 10 पीसी पर काम करेगा. इस ऐप की मदद से यूजर सैमसंग स्मार्टफोन को अपने कंप्यूटर से लिंक कर सकेंगे. ऐप लॉन्च होने के बाद यूजर को कंप्यूटर से एसएमएस या एमएमएस भेजने और रिसीव करने के लिए किसी थर्ड पार्टी स्क्रीन मिररिंग ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी.

इस सर्विस को काम करने के लिए लैपटॉप में केवल 5जी या 4जी एलटीई कनेक्टिविटी चाहिए. सैमसंग ने अपनी इस नई सर्विस को अभी ऑफिशली अनाउंस नहीं किया है, लेकिन इस ऐप को माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के ‘यूटिलिटीज और टूल्स’ सेक्शन में देखा जा चुका है. एक ट्विटर यूजर इसका एक फोटो भी शेयर किया है. सैमसंग का यह ऐप अभी डाउनलोड नहीं किया जा सकता और इसलिए इसके काम करने के तरीके के बारे में अभी डीटेल उपलब्ध नहीं है.

माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग काफी समय से एक-दूसरे की सर्विसेज को अपने डिवाइस पर ऑफर करने के लिए काम कर रहे हैं. हाल में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के लिए माइक्रोसॉफ्ट योर फोन इंटीग्रेशन रोलआउट किया गया था, ताकि सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 यूजर लैपटॉप पर कुछ ऐंड्रॉयड ऐप्स को ऑपरेट कर सकें.

माइक्रोसॉफ्ट स्टोर लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग का मेसेजिंग ऐप गैलेक्सी टैबप्रो एस, गैलेक्सी बुक 10.6 एलटीई, गैलेक्सी बुक 12 एलटीई, गैलेक्सी बुक 2 और गैलेक्सी फ्लेक्स 2 5जी पर काम करेगा. इस सर्विस को कंपनी दूसरे कंप्यूटर्स के लिए लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता.

Check Also

आंखों की बेहतर देखभाल के लिए सैमसंग के EYELIKE™ फंडस कैमरा ने पुराने गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन को बनाया दोबारा उपयोगी

सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पूरी दुनिया में पिछड़े समुदायों के बीच नेत्र स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की बेहतर पहुंच …