सियोल, 3 अप्रैल . सैमसंग ने बुधवार को दुनिया भर में उपभोक्ताओं को एक समान अनुभव प्रदान करने के लिए अपने एआई-संचालित उत्पादों के लाइनअप का अनावरण किया.

सोल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, टेक दिग्गज ने अपने नवीनतम ‘बीस्पोक एआई’ घरेलू उपकरण लाइनअप का अनावरण किया, जिसमें वॉशर-ड्रायर कॉम्बो, रेफ्रिजरेटर और वैक्यूम क्लीनर शामिल हैं, जो सभी उन्नत एआई क्षमताओं और निर्बाध कनेक्टिविटी से लैस हैं.

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें कहा गया है कि इसी तरह के कार्यक्रम उसी दिन बाद में पेरिस और न्यूयॉर्क में भी होंगे.

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के सीईओ और वाइस चेयरमैन हान जोंग-ही ने कार्यक्रम में कहा, “हम इन कार्यक्रमों को आज पेरिस और न्यूयॉर्क में आयोजित करेंगे. हमारे सभी उत्पाद दुनिया भर में एक साथ जारी किए जाते हैं. इसका वैश्विक बाजार पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा.”

सैमसंग ने कहा कि ये नए उपकरण इंटरैक्टिव बड़ी स्क्रीन से लैस हैं, जो 40 भाषाओं में पहुंच प्रदान करते हैं.

पेरिस कार्यक्रम में, नए ऊर्जा-कुशल, अतिरिक्त चौड़े फ्रिज-फ्रीजर और वॉशर लाइनअप को पेश किया जाएगा. यूरोप को टिकाऊपन और ऊर्जा बचत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.

अमेरिकी बाजार में एआई होम के साथ बीस्पोक स्लाइड-इन रेंज की शुरुआत होगी, जो अमेरिकी उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई एक बहु-कार्यात्मक इंडक्शन रेंज है.

एसएचके/