सैमसंग लॉन्च करेगी Galaxy A52 5G, सस्ता मोबाइल होने की जता रहे संभावना


नई दिल्ली (New Delhi) . पॉप्युलर कंपनी सैमसंग भी जल्द ही मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी लॉन्च करने वाली है. इस फोन के सस्ते होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी को हाल ही में चीन के 3सी नेटवर्क सर्टिफिकेशन पर एसएम-ए5260 मॉडल नंबर के साथ देखा गया था, जिसमें इस फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चला है. जल्द ही इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है.

सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी में 15वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. साथ ही इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा. इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल कट आउट दिया जाएगा. इस फोन के चारों ओर स्लिम बेजल्स देखने को मिलेंगे. कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ए51 के 4जी और 5जी वेरियंट्स में भी फास्ट चार्जिंग फीचर दिया है. मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी तो कंपनी 6जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है. यह मोबाइल एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड होगा और इसमें क्वालकाम स्नेपड्रेगन 750जी एसओसी प्रोसेसर देखने को मिल सकता है.

सैमसंग के इस 5जी फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. माना जा रहा है कि सैमसंग इस फोन को 5जी के साथ ही 4जी वेरियंट में भी लॉन्च कर सकती है और इसका 4जी वेरियंट क्वालकाम स्नेपड्रेगन 720जी एसओसी प्रोसेसर के साथ ही 8जीबी रैम ऑप्शन में आ सकता है. आपको बता दूं कि भारत में 20 हजार रुपये से कम रेंज में शाओमी और मोटोरोला ने 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है.

Check Also

अडाणी पोर्ट्स के प्रवर्तकों ने गिरवी रखे 3.21 करोड़ शेयरों को छुड़ाया

  नई ‎दिल्ली . अडाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन (एपीसेज) ने कहा कि उसके …