सैमसंग इंडिया ने sएमोलेड 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया #FullOnBlockbuster गैलेक्सी F22

 

भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज फ्लिपकार्ट पर गैलेक्सी F22 लॉन्च करने की घोषणा की. यह #FullOnBlockbuster स्मार्टफोन हमारे युवा जेन Z और मिलेनियल उपभोक्ताओं को सभी मोर्चों पर शानदार परफॉर्मेंस देगा. गैलेक्सी F22 में इस सेगमेंट का अग्रणी 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4” HD+ sएमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इस कीमत पर गैलेक्सी F22 फ्लिपकार्ट पर मौजूद सबसे अफोर्डेबल sएमोलेड 90Hz डिस्प्ले है. गैलेक्सी F22 में एक विशाल 6000 mAh बैटरी और ट्रू 48MP क्वाड कैमरा भी दिया गया है.

 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग प्रमुख और सीनियर डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा, गैलेक्सी F22 को भारत में हमारे युवा जेनरेशन Z और मिलेनियल उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया है, जिन्हें एक ऐसे स्मार्टफोन की जरूरत होती है जो हर मोर्चे पर उनकी सक्रिय जीवनशैली में उनका साथ दे सके. गैलेक्सी F सीरीज फ्लिपकार्ट पर सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज में से एक है. #FullOnBlockbuster गैलेक्सी F22 के साथ हम गैलेक्सी F लाइन-अप को और मजबूत कर रहे हैं और फुल ऑन की विरासत को और ऊंचाई तक ले जा रहे हैं. गैलेक्सी F22 ऐसी कई विशेषताओं के साथ आ रहा है, जो अपने सेगमेंट में अग्रणी हैं, जैसे 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ शानदार 6.4” HD+ sएमोलेड डिस्प्ले, विशाल 6000mAh बैटरी और ट्रू48MP क्वाड कैमरा.

 

फ्लिपकार्ट के सीनियर डायरेक्टर- मोबाइल आरिफ मोहम्मद ने कहा, हाल के दिनों में उपभोक्ताओं द्वारा स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने के तरीके में हमने बदलाव देखा है, जहां वीडियो देखने के लिए इनका इस्तेमाल काफी बढ़ा है. sएमोलेड डिस्प्ले के साथ सैमसंग गैलेक्सी F22 इस्तेमाल करने वाले के अनुभव को एक अलग ही स्तर पर ले जाता है, खास तौर पर उन लोगों के लिए जो अपने डिवाइस का इस्तेमाल अपने कामकाज और सीखने के लिए करते हैं. यह लॉन्च देश भर के उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ तकनीक उपलब्ध कराने के हमारे विजन के अनुरूप है.

ब्लॉकबस्टर डिस्प्ले

गैलेक्सी F22 के डिस्प्ले में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड कर इसे 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4″ HD+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-U स्क्रीन कर दिया गया है. गैलेक्सी F22 सामाजिक रूप से अति सक्रिय जेन Z यूजर्स के लिए एक बेहतरीन तोहफा है जो बड़ी आसानी से अपने सोशल मीडिया (Media) फीड में भागीदारी कर सकते हैं और साथ ही ऐसे बिंज-वॉचर्स के लिए भी एक शानदार उपहार है जो कहीं भी और कभी भी अपना मनपसंद कंटेंट बिना किसी बाधा के देखते रहना चाहते हैं. गैलेक्सी F22 में 600 निट्स का उच्च ब्राइटनेस मोड चमकीली धूप में भी एक ऐसा दृश्य अनुभव देता है कि देखने वाला उसमें खो जाए. यह डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है जो इसे किसी तरह की खरोंच या टूट-फूट से बचाता है. गैलेक्सी F22 डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है और उत्कृष्ट ऑडियो तथा सिनेमाई दृश्य अनुभव देता है.

 

ब्लॉकबस्टर बैटरी परफॉर्मेंस

गैलेक्सी F22 में एक विशाल 6000mAh बैटरी और इन-बॉक्स 15W USB-C फास्ट चार्जर है जो 25W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. यह फोन 130 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 40 घंटे की बातचीत, 25 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 24 घंटे तक लगातार इंटरनेट इस्तेमाल की सुविधा देता है.

 

आधुनिक ऑक्टा-कोर मीडिया (Media) टेक हीलियो G80 प्रोसेसर से संचालित गैलेक्सी F22 अधिकतम परफॉर्मेंस, सरल मल्टीटास्किंग और ब्राउजिंग तथा कई ऐप का इस्तेमाल करते हुए भी कम से कम ऊर्जा खपत सुनिश्चित करता है.

 

ब्लॉकबस्टर 48MP क्वाड-कैमरा

गैलेक्सी F22 में अपनी श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ ट्रू 48MP क्वाड कैमरा सेटअप लगा है जो जेन Z और मिलेनियल उपभोक्ताओं की कहीं भी और कभी भी यादगार लमहों को कैमरे में कैद करने की जररूतों को पूरा करता है. पीछे की ओर, गैलेक्सी F22 में आइसोसेल प्लस टेक्नोलॉजी और GM2 सेंसर से लैस ट्रू 48MP मुख्य कैमरा है, जो आपको आश्चर्यजनक स्ष्टता के बारीकियां कैमरे में कैद ने में आपको मदद करता है. इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस में 123-डिग्री का दृश्य मिलता है, जो तस्वीरों में अतिरिक्त आयाम जोड़ता है. 2MP का मैक्रो लेंस स्पष्ट नजदीकी शॉट लेता है और 2MP का डेप्थ कैमरा लाइव फोकस मोड में विस्मयकारी पोर्टेट शॉट देता है.

 

गैलेक्सी F22 में उच्च-स्पष्टता के साथ ब्राइट सेल्फी खींचने के लिए 13 MP फ्रंट कैमरा है. गैलेक्सी F22 में हाइपरलैप्स, स्लो मोशन, फूड मोड, प्रो मोड और AR जोन जैसे कैमरा मोड भी दिए गये हैं जो उपभोक्ताओं को अपनी अभिव्यक्ति के लिए ऐसे अवसर प्रदान करते हैं, जैसा उन्हें पहले कभी उपलब्ध नहीं था.

ब्लॉकबस्टर सॉफ्टवेयर

गैलेक्सी F22 एंड्रॉयड 11 और वन UI 3.1 आउट ऑफ द बॉक्स को सपोर्ट करता है, जो यूजर्स के अनुभव को परिष्कृत डिजाइन, उन्नत कस्टमाइजेशन और उन फीचर पर ज्यादा नियंत्रण देता है जिस पर आप अपने दैनिक कामों के लिए ज्यादा से ज्यादा निर्भर करते हैं. यह स्मार्टफोन सैमसंग पे मिनि को भी सपोर्ट करता है.

 

मेमोरी वैरिएंट, मूल्य, उपलब्धता और ऑफर

गैलेक्सी F22 दो मेमोरी वैरिएंट – 4GB+64GB और 6GB+128GB में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमशः 12,499 रुपये और 14,499 रुपये है. गैलेक्सी F22 दो आकर्षक रंगों डेनिम ब्लू और डेनिम ब्लैक में उपलब्ध होगा.

 

गैलेक्सी F22 सैमसंग ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट.कॉम और चुनिंदा रिटेल स्टोर पर 13 जुलाई को 12 बजे दोपहर के बाद से बिक्री के लिए मौजूद होगा.

 

आरंभिक ऑफर

 

आरंभिक ऑफर के तौर पर उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर प्री-पेड भुगतान पर 1000 रुपये की छूट का फायदा ले सकते हैं.

 

 

गैलेक्सी F22 विशेषताएं
डिस्प्ले 6.4″ HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले

90Hz रिफ्रेश रेट

प्रोसेसर मीडिया (Media) टेक हीलियो G80
बैटरी 6000mAh बैटरी, 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

(15W इनबॉक्स चार्जर के साथ)

कैमरा 48+8 MP (अल्ट्रा-वाइड) 2MP (मैक्रो) +2MP (डेप्थ);
13MP (फ्रंट)
रंग डेनिम ब्लू और डेनिम ब्लैक
मेमोरी 4GB+64GB; 6GB+128GB
भार 203 ग्राम
आकार (ऊंचाई x चौड़ाई x गहराई) 159.9 x 74.0 x 9.3 (मिमि)

 

 

 

 

 

Check Also

यूएपीए, राजद्रोह की धारा असंवैधानिक, पूर्व जजों ने दी राय

नई दिल्‍ली . सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के पूर्व जजों ने अनलॉफुल एक्टिविटीज प्रिवेंशन ऐक्ट …