सैमसंग इंडिया ने की 2021 के अपने पहले स्मार्टफोन की घोषणा; 10000 रुपये से कम के सेगमेंट में पावर-पैक्ड गैलेक्सी M02s लॉन्च

भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपनी बेहद लोकप्रिय गैलेक्सी M सीरीज के तहत आज मैक्स अप गैलेक्सी M02s लॉन्च किया. वर्ष 2000 के दौरान गैलेक्सी M01 और M02s की सफलता के बाद सैमसंग इस साल अब तक के कुछ सबसे बड़े अपग्रेड के जरिए भारत में 10000 रुपये से कम के सेगमेंट में अपनी स्थिति को और मजबूत करने की योजना बना रहा है.

 

मैक्स अप गैलेक्सी M02s की कीमत 10000 रुपये से कम है और डिजिटल-फर्स्ट उपभोक्ताओं के लिए इसमें कई ऐसे फीचर हैं जो इस रेंज के फोन में सैमसंग ने पहली बार पेश किए हैं.

 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने बताया, डिजिटल इंडिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के एक अंश के रूप में सैमसंग उपभोक्ताओं की नई और विकसित होती जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसी तकनीकें विकसित कर रहा है, जो न सिर्फ सेक्टर की अगुवाई करते हैं, बल्कि जेब के भी अनुकूल हैं. चाहे वह ऑनलाइन शिक्षा हो, गेमिंग के जरिए मनोरंजन हो या फिर ऑन डिमांड या वर्चुअल कनेक्टिविटी हो, गैलेक्सी M02s को इस तरह डिजाइन किया गया है कि उससे हर अनुभव को अधिकतम स्तर पर (मैक्स अप) ले जाया जा सके. इस डिवाइस में 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन, एक नॉन-स्टॉप 5000mAh बैटरी और 4 GB RAM के साथ एक शक्तिशाली क्वालकॉम प्रोसेसर है, और यह सब 10000 रुपये से भी कम में दिया जा रहा है.

मैक्स अप मनोरंजन

गैलेक्सी M02s में आपको इमर्सिव दृश्य अनुभव देने के लिए एक 6.5 इंच का इनफिनिटी-V डिस्प्ले है, कंटेंट स्ट्रीमिंग, वीडियो कॉल और ऑनलाइन पाठ्यक्रमों में शामिल होने की सुविधा भी है. OTT प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह के कंटेंट सर्फिंग करने और देखने के शौकीन लोगों के लिए विशाल HD+ स्क्रीन एक अतिरिक्त तोहफे की तरह है. गैलेक्सी M02s आपको अपना स्टोरेज अनुभव 1TB तक के एक्सपैंडेबल मेमोरी के साथ मैक्स अप करने की सहूलियत देता है.

मैक्स अप गेमिंग

गैलेक्सी M02s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से संचालित होता है और 4GB RAM के साथ आता है, जिससे इसका उन्नत प्रदर्शन, आसानी से एक साथ कई काम करने क्षमता, ऐप का सरलता से नेविगेशन और बिना बाधा के गेमिंग की सुविधा सुनिश्चित होती है. इस सेगमेंट में मौजूद उत्कृष्ट विशेषताओं के साथ इस फोन को बिना किसी हिचक के किसी भी जगह देखा-दिखाया जा सकता है और साथ ही इसका प्रदर्शन भी बेहतरीन है.

 

मैक्स अप बैटरी

गैलेक्सी M02s सैमसंग का 10000 रुपये से कम का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 5000 mAh की बैटरी है और पीछे तीन कैमरे हैं. यह बड़ी बैटरी 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है और बिना बार-बार चार्ज किए दिन-रात आपको मोबाइल का इस्तेमाल करने की सहूलियत देती है. पीछे के तीनों कैमरों में एक 13 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा है, जबकि दूसरा 2MP का रिफाइंड मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का एक डेडिकेटेड डेप्थ कैमरा है, जिनसे तस्वीर की बारीकियां उभारी जा सकती हैं. सामने का 5MP कैमरा सेल्फी फोकस और लाइव ब्यूटी फीचर के साथ आता है जो कैमरे के अनुभव को एकदम नए स्तर पर लेकर जाता है.

 

उपलब्धता और कीमत

गैलेक्सी M02s की कीमत 3GB+32GB वैरिएंट के लिए 8999 रुपये और 4GB+64GB के लिए 9999 रुपये है. गैलेक्सी M02s तीन रंगों, काला, ब्लू और लाल में उपलब्ध है और इसकी बॉडी हेज और मैट टेक्चर में है. गैलेक्सी M02s सभी प्रमुख खुदरा स्टोर के अलावा अमेजॉन डॉट इन और सैमसंग डॉट कॉम पर भी उपलब्ध है.

 

Specification Sheet

 

मैक्स अप विशेषताएं
डिस्प्ले 6.5” बड़ी स्क्रीन (20:9), इनफिनिटी V
परफॉर्मेंस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450
मेमोरी विकल्प 4GB/64GB और 3GB/32GB, 1TB तक बढ़ाया जा सकता है
बैटरी

5000mAh बैटरी, 15W फास्ट चार्जिंग

कैमरा तीन रियर कैमरे
13MP+2MP (मैक्रो)+2MP (डेप्थ) and 5MP (सेल्फी)
डिजाइन हेज एंड मैट इफेक्ट डिजाइन में काला, ब्लू और लाल रंग
दाम और उपलब्धता 3GB/32GB: 8999 रुपये और 4GB/64GB: 9999 रुपये
अमेजॉन, सैमसंग ई-स्टोरऔर सभी प्रमुख रिटेल आउटलेट पर मौजूद

 

Check Also

ई-एक्सयूवी 300 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी जल्द पेश कर सकती हैं महिंद्रा

नई दिल्ली (New Delhi) . महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने ई-एक्सयूवी 300 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी ऑटो एक्सपो …