असफलताओं से निराश नहीं हैं सैमसन · Indias News

असफलताओं से निराश नहीं हैं सैमसन

WELLINGTON, NEW ZEALAND – JANUARY 31: Sanju Samson of India leaves the field after being dismissed during game four of the Twenty20 series between New Zealand and India at Sky Stadium on January 31, 2020 in Wellington, New Zealand. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)

नई दिल्ली (New Delhi) . युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा है कि नाकामियों से भी उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है. सैमसन न्यूजीलैंड दौरे में असफल रहे थे पर इससे वह निराश नहीं हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ‘मैं चीजों को सकारात्मक रुप से देखता हूं. मुझे विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में समय बिताने का अवसर मिला है. अगर हम उन्हें मैदान के अंदर और बाहर देखेंगे तो उनसे सीखने के लिए काफी कुछ है. साथ ही कहा कि विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम का हिस्सा होना कोई छोटी बात नहीं है.’

सैमसन ने न्यूजीलैंड दौरे को उनके जीवन का सर्वश्रेष्ठ समय भी बताया है. उन्होंये माना कि वो न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए पर साथ ही कहा कि अपनी बल्लेबाजी शैली को वो नहीं बदलेंगे चाहिए चाहे वह कितनी भी बार असपफल हो जायें. संजू सैमसन ने कहा कि वो अगले मौके का इंतजार करेंगे और बड़ी पारी खेलनी की कोशिश भी करेंगे. 25 साल के सैमसन ने अबतक 4 टी20 मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने सिर्फ 8.75 की औसत से 35 रन बनाए हैं.

सैमसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अबतक सिर्फ 36 गेंद ही खेली हैं. भले ही सैमसन के आंकड़े अच्छे नहीं हैं पर सभी मानते हैं कि इस खिलाड़ी के अंदर प्रतिभा की कमी नहीं है. पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने उन्हें भविष्य का स्टार बताता है. अब देखना ये है कि संजू इस पर कितने खरे उतरते हैं. सैमसन का मुकाबला युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ओर लोकेश राहुल खिलाड़ी से रहेगा.

Check Also

एयरपोर्ट पर आने वाले व्यक्तियों को कोविड-19 के निर्देशों की पालना कराने के लिए 15 अधिकारी-कार्मिक नियुक्त

उदयपुर (Udaipur). जिला मजिस्ट्रेट श्रीमती आनंदी ने डबोक एयरपोर्ट से घरेलू उड़ान के माध्यम से …