सलमान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग खत्म की

एक्टर सलमान खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर आ रही है कि सलमान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग खत्म कर ली है. इस सीन के लिए सलमान पिछले तीन दिन से मुंबई (Mumbai) में शूट कर रहे थे. इस थ्रिलर फिल्म में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं. फिल्म को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. सूत्र ने बताया, “पोस्ट-प्रोडक्शन में फिल्म देखने के बाद, सलमान खान ने महसूस किया कि फिल्म में उनके कुछ और दृश्यों को जोड़ने की आवश्यकता है. साथ ही, अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, तो उन्होंने महसूस किया कि उनके प्रशंसकों को संतुष्ट करने के लिए उनकी भूमिका को थोड़ा बढ़ाना महत्वपूर्ण था, जो उनके लिए प्रमुख रूप से सिनेमाघरों में आएंगे.” सूत्रों के मुताबिक, इन एडिशनल सीन्स की शूटिंग सलमान ने मुंबई (Mumbai) की लोकेशंस के अलावा पुलिस (Police) स्टेशन में भी की है. इन सीन्स के जरिए सलमान ने फिल्म की टोटल अवधि में 5-10 मिनट बढ़ाए हैं. यह फिल्म महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी है.

– ‘द लास्ट हुर्रे’ में लीड रोल में नजर आएंगी काजोल
एक्ट्रेस काजोल आखिरी बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आई थीं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. अब काजोल को लेकर खबर आ रह है कि वे जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए वह साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेवती के साथ काम करने जा रही हैं. रेवती और काजोल दोनों ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए मशहूर हैं और अब ये दो असाधारण प्रतिभाएं फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ के लिए साथ आ रही हैं, जो एक बेहद प्रेरणादाई कहानी है. फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है. कहानी सुजाता नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने बेहद चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का मुस्कराते हुए सामना किया. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म को सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल मिलकर बना रही हैं. ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है.

– प्रभास ने किया अपनी 25वीं फिल्म ‘स्पिरिट’ का ऐलान
साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि वे जल्द ही अपनी 25वीं फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं. अब हाल ही में प्रभास ने अपनी इस 25वीं फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. टी-सीरीज ने फिल्म से जुड़े पोस्टर को साझा कर लिखा, ‘स्पिरिट. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. खास बात यह है कि ‘स्पिरिट’ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज की जाएगी.’ फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर होगा. बताया जा रहा है कि संदीप ने प्रभास के लिए एक दिलचस्प कहानी लिखी है. प्रभास ने कहा, “यह मेरी 25वीं फिल्म है और इसकी घोषणा करने का इससे बेहतर मौका और कोई हो ही नहीं सकता. कहानी बेहद दिलचस्प है. यह मेरे प्रशंसकों के लिए एक विशेष फिल्म होगी. भूषण कुमार संग काम करना हमेशा सुकून देने वाला रहा है. वह एक बेहतरीन निर्माता हैं, जिनके साथ मेरा अच्छा तालमेल है. संदीप सभी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं. मैं ‘स्पिरिट’ पर काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.”

– ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिन्दी रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे पृथ्वीराज
अक्षय कुमार का हाल ही में नाम ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिन्दी रीमेक के साथ जुड़ा है. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है. खबरों की मानें तो साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के कंधे पर फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिन्दी रीमेक को पृथ्वीराज प्रोड्यूस करने वाले हैं. वह फिल्म के निर्माण में मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को गे. करण की धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण करेगी. इस फिल्म के साथ पृथ्वीराज बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों में एक प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू करेंगे. फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं. ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ एक मलायलम फिल्म है, जिसमें पृथ्वीराज ने लीड रोल निभाया था. सूत्र ने कहा, “जब करण ने ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ के निर्माताओं को यह प्रस्ताव दिया, तो पृथ्वीराज फिल्म को हिन्दी में करण के साथ बनाने के लिए तैयार हो गए. अंतत: दोनों ने इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने का निर्णय लिया है. ऑरिजनल फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की तरह फिल्म का हिन्दी में निर्माण भी पृथ्वीराज द्वारा किया जाएगा.” खबरों की मानें तो इस फिल्म की पटकथा पूरी हो गई है. स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव के साथ इस फिल्म को हिन्दी दर्शकों के बीच लाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है. फिल्म को शुरू से लेकर अंत तक 40 दिनों के शेड्यूल में शूट करने की योजना बनी है. अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग यूनाइडेट किंगडम में होगी. बता दें कि पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ 2019 में रिलीज हुई थी.

Check Also

पवनदीप-अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ रिलीज

मुंबई (Mumbai) . ‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा पवनदीप राजन और …