शूटिंग व्यस्तता के चलते इस साल गणेश चतुर्थी उत्सव का हिस्सा नहीं होंगे सलमान खान

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार अभिनेता सलमान खान इस बार गणपति बप्पा के उत्सव का हिस्सा नहीं रहेंगे. इसकी वजह है सलमान खान का शूट में व्यस्त होना. वैसे उनका पूरा परिवार गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाता है. इस बार भी सलमान खान का परिवार गणेशोत्सव को उसी हर्ष और उल्लास के साथ मनाएगा. लेकिन इस बार सलमान खान गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. अभिनेता इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं. वे इंटरनेशनल शूट पर हैं. जिसमें कई लोकेशंस शामिल हैं जैसे रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया. मूवी में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि सलीम खान और उनका परिवार गणपति बप्पा को डेढ़ दिन के लिए घर पर लाएगा. पर इस बार सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. क्योंकि वो बायो-बबल को नहीं तोड़ सकते हैं. वे टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

सलमान खान और कटरीना कैफ रूस का शेड्यूल पूरा कर चुके हैं. फिलहाल उनका तुर्की में शूट चल रहा है. पिछले दिनों वे तुर्की के टूरिज्म मिनिस्टर से मिले थे. इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थीं. टाइगर 3 के शूट पर इमरान हाशमी ने भी सलमान खान और कटरीना कैफ को ज्वॉइन कर लिया है. वे फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. इमरान सलमान खान संग काम करना चाहते थे, उनकी ये तमन्ना अब पूरी हो रही है.

सलमान खान और कटरीना कैफ शुरुआत से टाइगर फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं. दोनों पार्ट्स में सलमान कटरीना की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई. अब टाइगर 3 में वे दोनों क्या धमाल मचाते हैं, इसे देखने का दर्शकों को इंतजार है. टाइगर 3 से सलमान और कटरीना के शूट के दौरान की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. फैंस उन्हें स्पॉट करने पर सेल्फी क्लिक करा रहे हैं. सलमान और कटरीना को पिछली बार मूवी भारत में देखा गया था. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. वहीं सलमान की पिछली रिलीज राधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Check Also

‎मिठाई को लेकर रितेश देशमुख ने ‎किया वार्न, भडके लोग

मुंबई (Mumbai) . मिठाई से होने वाले सेहत के नुकसान और आसमान छूते दाम को …