सेमसंग मोबाइल शॉपी के सेल्समैन ने लगाई फांसी

उदयपुर (Udaipur). शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में सौ फीट रोड़ पर सेमसंग मोबाइल शॉपी पर कार्यरत सेल्समैन ने बीती रात को अपने मकान में शराब के नशे में साड़ी से फांसी का फंदा लगा आत्महत्या (Murder) कर ली.

पुलिस (Police) सूत्रों के अनुसार मेवाड़ विद्या मंदिर के पास टेकरी सूरजपोल निवासी कुंदन (32) पुत्र लालूराम गमेती ने कल शाम को अपने परिवार के साथ खाना खाया था और उसके बाद परिवार के सभी सदस्य सोने के लिए अपने-अपने कमरे में चले गए. कल रात को करीब साढ़े 9 से 10 बजे के बीच छत पर लोहे की एंगल से साड़ी से फांसी का फंदा लगा लटक गया. रात करीब साढ़े 10 बजे उसकी बहन भारती लघुशंका के लिए बाहर निकली तो अपने भाई को फंदे पर लटका देखा तो तुरन्त परिजनों को सूचना दी. इस पर परिवार वालों ने उसे सूरजपोल थाने पर सूचना दी.

सूरजपोल थाने के हेड कांस्टेबल तेज सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मौके की कार्यवाही कर शव को एम.बी. चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया. आज मृतक के भाई दलीप की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. बताया गया है कि मृतक की शादी करीब चार वर्ष पूर्व हुई थी और उसके एक साल का बच्चा है.

Check Also

सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का अमर्यादित बयान, कांग्रेस नेताओं ने की बयान की निंदा

जयपुर (jaipur) . कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok …