टल गई ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री -तकनीकी खराबी को बताया जा रहा है इसका कारण

नई दिल्ली (New Delhi) . कल 8 सितंबर से ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन लाइन बिक्री शुरू होने वाली थी, लेकिन तकनीकी खराबी के कारण पूरे दिन इसकी ऑनलाइन बिक्री शुरू नहीं हो पाई. अब इस स्कूटर की ऑन लाइन बिक्री 15 सितंबर से शुरू होगी. इसकी जानकारी खुद ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए दिया है.

कंपनी और भाविश अग्रवाल दोनों ने ऑन लाइन बिक्री शुरू न होने पर ग्राहकों ने माफी मांगी है. बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 और ओला एस1प्रो को पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. कंपनी ने इनकी कीमतों पर से पहले ही पर्दा हटा दिया था. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के एस1 वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. वहीं, इसके एस1प्रो वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है. Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वैरिएंट में पावर के लिए 2.98 केडब्ल्यूएच का बैटरी पैक और एस1प्रो वैरिएंट में 3.97 केडब्ल्यूएच का बैटरी पैक दिया गया है. रफ्तार के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेमिसाल है. इसके S1 Pro वैरिएंट में 115 केएमपीएच की टॉप स्पीड मिलती है. तो वहीं, इसके ओला एस1 वैरिएंट में 90 केएमपीएच की टॉप स्पीड मिलती है. इलेक्ट्रिक स्कूटर का ओला एस1 वैरिएंट एक बार फुल चार्ज करने पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है.

वहीं, इसका एस1प्रो वैरिएंट सिंगल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर चलता है. एस1 वैरिएंट 3.6 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ता है. वहीं, इसका एस1प्रो वैरिएंट 3 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ता है. बता दें कि इससे पहले कंपनी की तरफ से एक ट्वीट कर कहा गया था कि ओला एस1 और ओला एस1प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटरों की ऑन लाइन बिक्री रात 9 बजे से शुरू हो जाएगी, लेकिन फिर तकनीकी खराबी के कारण इसे 15 सितंबर तक के लिए टाल दिया गया.

Check Also

पेट्रोल और डीजल महंगा

नई ‎दिल्ली . घरेलू बाजार में गुरुवार (Thursday) को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल (Petrol) और …