फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अपने ‎हिस्से की सैफ ने खत्म की शूटिंग

मुंबई (Mumbai) . महापुराण रामायण पर बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ लंकेश की तो प्रभास आदिपुरुष की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. यह जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया (Media) पर फोटो शेयर करके दी है. आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत ने सैफ अली खान के कैरेक्टर की शूटिंग खत्म होने पर खुशी जताते हुए ट्विटर पर सैफ के साथ दो फोटो शेयर की है.

एक फोटो में सैफ हाथ उठाए खुशी जता रहे हैं तो ओम ताली बजाते खुश नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में सैफ केक काटते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को शेयर कर डायरेक्टर ने पोस्ट में लिखा है ‘ फिल्म रैप फॉर लंकेश, आपके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया साक’. जश्न की ये तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रही हैं.सैफ अली खान और ओम राउत इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं. ओम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में सैफ काम कर चुके हैं. सुपरहिट रही इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की थी. आदिपुरुष’ फिल्म में मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार साउथ के सुपर स्टार प्रभास निभा रहे हैं. वहीं सीता के रोल में ‘मिमी’ एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी, जबकि सैफ अली खान लंका नरेश रावण की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज कर रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स देखने को मिलने वाला है.
‘आदिपुरुष’ फिल्म अगले साल रिलीज किए जाने की तैयारी है. फिल्ममेकर इसे 11 अगस्त 2022 में रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में भी रिलीज करने की योजना है. मालूम हो ‎कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …