इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं सई मांजरेकर, पढ़ाई छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम – indias.news

मुंबई, 5 फरवरी . सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर ने अपनी समग्र परवरिश के बारे में खुलासा करते हुए कहाकि वह पहले एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं.

2019 में एक्शन-कॉमेडी ‘दबंग 3’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद, एक्टर और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई ने ‘गनी’, ‘मेजर’ और ‘स्कंदा’ जैसी फिल्में की हैं.

सई ने कहा, “मेरी मां (मेधा मांजरेकर) एक नेचुरोपैथी डॉक्टर हैं. पालन-पोषण के मामले में, उन्होंने मुझे बहुत ही सरल और अच्छी परवरिश दी है. मैं इससे बहुत खुश हूं. उनके लिए पढ़ाई ही सब कुछ थी. वह चाहती थी कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं, जो मैंने अभी तक पूरी नहीं की है.”

सई ने आगे कहा, “मेरे पिता पूरी तरह से आर्टिस्टिक हैं, आप जो चाहते हैं वह करें, जो आपको पसंद है वह करें. और मैं एक समय एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती था. इसलिए, मैं हमेशा स्कूल और ट्यूशन में रहती थी. पारिवारिक मूल्य मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं.”

सई वर्तमान में अपनी फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इसमें गुरु रंधावा हैं, और फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक-कॉमेडी है.

पीके/