स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज कर हो कार्रवाई : सचदेवा

Photo of author

नई दिल्ली, 14 मई . भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान को आधार बनाकर तुरंत पुलिस एफआईआर दर्ज करने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ छोटी मछली को फंसाने की बात कर रहे हैं. लेकिन, आखिर इस घटना के लिए उकसाया किसने, कारण क्या थे, इन सभी सवालों का जवाब अरविंद केजरीवाल को सामने आकर देना चाहिए.

सचदेवा ने संजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई घटना पर अभी तक चुप्पी साधना आम आदमी पार्टी (आप) की मानसिकता को दर्शाता है. इस पूरे मामले में संजय सिंह का बयान कि, ‘वे घटना का संज्ञान लेंगे’ काफी शर्मसार करने वाला है, क्योंकि, एक महिला के साथ बदसलूकी होती है और अभी भी आम आदमी पार्टी (आप) के नेता इस घटना पर विचार करने की बात कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक महिला के साथ मारपीट होने के बाद सोचने की बजाय अब तक गिरफ्तारी करवा देनी चाहिए थी. संजय सिंह कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल उस वक्त वहां नहीं थे, लेकिन, भाजपा को जानकारी है कि यह सारी घटना अरविंद केजरीवाल के इशारे पर और उनके समक्ष हुई है.

उन्होंने पूछा कि आखिर स्वाति मालीवाल पर इतना दबाव क्यों डाला गया और उन्हें क्यों चुप कराया गया है? जब संजय सिंह कह रहे हैं कि स्वाति मालीवाल एक प्रखर वक्ता हैं तो भाजपा भी तो शुरू से कह रही है कि वह मुद्दे उठाती रही हैं. इसलिए संजय सिंह के बयान को आधार बनाकर तुरंत पुलिस एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और जो दोषी हैं उन पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

एसटीपी/एबीएम