रूसी सोशल मीड‍िया स्‍टार मरीना बच्ची को दिया जन्म, सौतेले बेटे के साथ की शादी

मास्‍को . पति को छोड़कर उम्र में 15 साल छोटे अपने सौतेले बेटे के साथ शादी करने वाली रूसी सोशल मीड‍िया स्‍टार मरीना बलमशेवा ने बच्‍ची को जन्‍म दिया है. मरीना ने अपनी बच्‍ची की पहली तस्‍वीर शेयर की है. मरीना (35) अपने पूर्व पति ऐरे और उनके 20 साल के बेटे व्‍लादिमीर ‘वोवा’ शवयरिन के साथ 10 साल से ज्यादा साथ रहीं. मरीना ने शादी के 10 साल बाद ऐरे से तलाक लेकर व्‍लादिमीर से शादी की थी.

मरीना और व्‍लादिमीर बच्‍ची के साथ तस्‍वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. व्‍लादिमीर के साथ शादी से पहले मरीना ने ऐरे से एक बेटी को भी जन्‍म दिया था. मरीना के इंस्‍टाग्राम लाखों फॉलोवर हैं. मरीना व्‍लादिमीर को तब से जानती हैं जब वह मात्र 7 साल का था. तलाक के बाद अब ऐरे 5 गोद लिए बच्‍चों को संभालते हैं. मरीना के तलाक लेने पर ऐरे ने आरोप लगाया था कि इंस्‍टाग्राम स्‍टार ने उनके बेटे को अपने प्रेम जाल में उस समय फंसा लिया जब वह यूनिवर्सिटी की छुट्टियों को मनाने के लिए घर आया था.

ऐरे ने खुलासा किया कि वह दादा बनने के बाद भी अपनी पत्‍नी या बेटे के साथ कोई बात नहीं करते हैं. बता दें कि मरीना और व्‍लादिमीर की बेमेल शादी अब भी सोशल मीडिया (Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई. मरीना ने कहा था कि तलाक के बाद उन्हें 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों 2020 की शुरुआत में शादी करने जा रहे थे लेकिन कोरोना महामारी (Epidemic) की वजह से उनका प्लान टल गया. मरीना ने कहा कि दोनों का अब ऐरे से कोई रिश्ता नहीं है.

Check Also

कोरोना संक्रमित महिला ने कोविड केयर सेंटर की पांचवीं मंझिल से कूदकर जान दी

राजकोट (Rajkot) . शहर के यूनिवर्सिटी रोड स्थित समरल होस्टेल में कोविड केयर सेंटर की …