ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 में रसेल ने खराब गेंदबाजी की : इयान हीली – indias.news

एडिलेड, 12 फरवरी . ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज इयान हीली ने एडिलेड ओवल में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के प्रदर्शन से नाखुश दिखे और उन्होंने उनके गेंदबाजी प्रदर्शन को खराब बेहद खराब करार दिया.

तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजय बढ़त बना ली है. रविवार को दूसरे टी20 में ग्लेन मैक्सवेल के नाबाद 120 रनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया 34 रनों से विजयी हुआ.

साथ ही मैक्सेवल ने रोहित शर्मा के टी20 में पांच शतकों के रिकॉर्ड की बराबर भी कर ली है, जो किसी भी पुरुष बल्लेबाज द्वारा सबसे अधिक है.

मैक्सवेल ने अपनी पूरी पारी के दौरान रसेल को टारेगट किया. रसेल ने 4 ओवर में वेस्टइंडीज के अन्य गेंदबाजों के मुकाबले सबसे ज्यादा 59 रन दिए. जिसमें उनके आखिरी ओवर में 25 रन आए.

इयान हीली ने कहा, “रसेल ने इस मैच में बहुत खराब गेंदबाजी की. बल्लेबाजों का उन्हें टारगेट करना लाजमी था, क्योंकि वह खराब लाइन लेंथ और फुलटॉस गेंद डाल रहे थे.”

242 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज 34 रन से चूक गई. हीली को रसेल के सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आने से भी निराशा हुई, जहां उन्होंने 16 गेंदों में 37 रन बनाए, जिसमें छह चौके शामिल थे. हीली का मानना है कि रसेल को शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए थी.

ऑस्ट्रेलिया के 2-0 की अजेय बढ़त लेने के साथ, वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी टी20 सीरीज मंगलवार को पर्थ में अंतिम मैच के साथ समाप्त हो जाएगी.

एएमजे/एसजीके