‘RRR’ में आलिया भट्‌ट गाएंगी दो गाने, हैदराबाद में की जाएगी इनकी शूटिंग

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री आलिया भट्ट इस साल कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. वह जल्दी ही ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं. खबर है कि आलिया इस फिल्म दो गानों में अपनी आवाज देने वाली हैं. इन दोनों गानों की शूटिंग के लिए आलिया एक दम तैयार हैं. दोनों गानों की शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी. इस गाने में आलिया लुक एकदम चेंज होगा.

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है आलिया फिल्म के एक डांस नंबर को अपनी आवाज दे सकती हैं. इस गाने के अलावा भी उनका एक और गाना होगा जिसे वह खुद गाएंगी. आपको इससे पहले आलिया ने डायरेक्टर इम्तिआज अली की फिल्म ‘हाईवे’ और शशांक खेतान की ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में खुद के लिए गाना गाया था.

आलिया भट्ट फिल्म आरआरआर के अपने सभी सीन्स की शूटिंग कर चुकी हैं और अब वे फिल्म के दो बड़े गानों की शूटिंग करेंगी. वह जल्द ही एक्टर राम चरण संग इन दोनों गानों की शूटिंग पूरी करेंगी. रिपोर्ट के अनुसार, इन गानों की शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी. वहीं गाने में आलिया का लुक एकदम चेंज नजर आएगा. खबरों के अनुसार वह एक नए यूनिक अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसे कभी देखा नहीं गया है.

डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म में आलिया के अवाला राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, श्रिया सरन भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा कि हम शूटिंग शेड्यूल के अंत के करीब पहुंच गए हैं. हम फिल्म को दर्शकों के सामने लाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. हम दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में दशहरा जैसा उत्सव मनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Check Also

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग शुरू, दिशा पटानी ने शेयर की फिल्म की पहली फोटो

मुंबई (Mumbai) . मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन’ की नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग भी …