प्रख्यात अभिनेता साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल

मद्रास . चिरंजीवी के भांजे और दक्षिण भारतीय फिल्मो के प्रख्यात अभिनेता साई धरम तेज शुक्रवार (Friday) रात सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए ले जाया गया, बाद में उन्हें अपोलो जुबिली हिल्स हास्पिटल में श‍िफ्ट कर दिया गया. उनका इलाज करने वाले चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थि‍र बताई है.

दुर्घटना साइबराबाद के आइकॉन‍िक केबल ब्रिज पर हुई है. साई धरम तेज अपनी स्पॉर्ट्स बाइक से जा रहे थे. ब्रिज पर कीचड़ होने के कारण जुबिली हिल्स और आईकिया स्ट्रेच के बीच साई अपनी बाइक पर संतुलन खो बैठे और उनके साथ ये हादसा हो गया. इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनके सिर पर कोई चोट नहीं आई है. एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही साई के मामा और ख्यात अभिनेता पवन कल्याण अस्पताल पहुंचे. इसके बाद और भी कई सेल‍िब्रिटीज उनसे मिलने पहुंचने लगे. साइबराबाद पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. बता दें साई धरम तेज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भांजे हैं. साई, अल्लु अर्जुन, राम चरण, अल्लु श‍िरीष और वरुण तेज के भाई हैं.
साई धर्म तेज की टीम ने एक्सीडेंट की खबर देते हुए बताया कि साई अब ठीक हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं. चिंता की बात नहीं है. अस्पताल में उनकी देखभाल की जा रही है. स्थिर होने के बाद, साई को आगे के इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है’ ब्रिज पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में साई के एक्सीडेंट का वीड‍ियो रिकॉर्ड हुआ है, जिसमें एक्टर को फिसलकर सड़क के बीचोबीच गिरते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उनकी आंखों, छाती, कमर और शरीर के दूसरे हिस्से पर चोटें दिख रही हैं.
 

Check Also

पंजाब कांग्रेस की जिम्मेदारी छोड़ना चाहते हैं हरीश रावत उत्तराखंड चुनाव पर फोकस

नई दिल्ली (New Delhi) . कांग्रेस महासचिव और पंजाब (Punjab) के प्रभारी हरीश रावत ने …