वीज़ा संबंधी समस्या के चलते राजकोट एयरपोर्ट पर रोके गए रेहान अहमद – indias.news

नई दिल्ली, 13 फरवरी . इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी को एक बार फिर वीजा के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस बार लेग स्पिनर रेहान अहमद से जुड़ा मामला सामने आया है. सही पेपरवर्क नहीं होने के चलते उन्हें टीम के साथ एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया. वह अपनी टीम के साथ अबू धाबी से लौट रहे थे.

दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच लंबे ब्रेक के कारण इंग्लैंड की टीम अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए अबू धाबी गई.

स्पोर्टस्टार ने बताया, सोमवार को रेहान को भारत आने से रोका गया. इंग्लैंड टीम मिड-सीरीज ब्रेक के चलते अबू धाबी गई थी. वहां से लौटने के दौरान रेहान को रोक लिया गया क्योंकि उनके पास सिंगल-एंट्री वीजा ही था.

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्थानीय अधिकारियों की मदद से अहमद को जल्द से जल्द दो दिन का वीजा दिया गया और बाकी कागजी कार्रवाई मैच शुरू होने से पहले समय पर पूरी कर ली जाएगी.

रेहान ने अब तक श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों में 36.37 की औसत से आठ विकेट लिए हैं और 70 रन बनाए हैं, जिसमें दूसरे टेस्ट में नंबर 3 पर 23 रनों की पारी भी शामिल है.

यह मुद्दा ऐसे समय में उठा है जब कुछ सप्ताह पहले ही वीजा जारी होने में देरी के कारण शोएब बशीर का भारत दौरे को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया था, जिसके कारण वह हैदराबाद में पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे.

इंग्लैंड ने हैदराबाद में शुरुआती टेस्ट 28 रन से जीता, जबकि भारत ने विशाखापत्तनम में 106 रन की जीत के साथ वापसी की.

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है. तीसरा टेस्ट गुरुवार से राजकोट में शुरू होगा.

एएमजे/