दोबारा करवाई जाये रीट की परीक्षा-विधायक शर्मा


जयपुर (jaipur) . रीट परीक्षा में हुई कथित धांधली को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार पर सवाल उठा रही है शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि निश्चित रूप से मंत्री जी भाजपा के तमाम विधायक चाहते हैं कि रीट परीक्षा दोबारा आयोजित होनी चाहिए.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया भी कह चुके हैं कि इस पूरी परीक्षा में धांधली और अनियमिता हुई है, इन अनियमितताओं की CBI जांच होनी चाहिए और लाखों युवाओं के भविष्य के साथ प्रदेश की सरकार ने जो खिलवाड़ किया है, वह बंद होना चाहिए और रही बात ये कि मंत्री महोदय कह रहे हैं कि बत्तीलाल के पकड़े जाने के बाद कई भाजपा के नेता संदेह के घेरे में आएंगे मंत्री महोदय किसी को डराने की आवश्यकता नहीं है.

उन्होंने ये भी कहा कि जांच एजेंसी आपके पास है. आप जांच करवाएं और जांच में दोषी व्यक्ति कोई भी हो उसके खिलाफ कार्रवाई करें. लेकिन कम से कम इस बयान के आधार पर आप लाखों युवाओं के भविष्य को खराब करने का काम मत करो मेहनत और परिश्रम करने वाले युवाओं का भविष्य खराब हुआ है, उसको बचाने का काम करें, रीट परीक्षा राजस्थान (Rajasthan) के अंदर पूरी ईमानदारी के साथ दोबारा करवाने का आप काम करें.

Check Also

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा डोडा के पास खाई में गिरी मिनी बस 10 की मौत

नई दिल्ली (New Delhi) .जम्मू (Jammu) और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के डोडा में सुबह-सुबह …