रेडमी के लैपटॉप, रेडमी बुक प्रो 15 सीरीज होगी लांच

-बेहतरीन लुक और फीचर्स के साथ उपलब्ध होंगे

नई दिल्ली (New Delhi) .भारत में शाओमी कंपनी जल्द ही रेडमी ब्रैंड के लैपटॉपभी लॉन्च करने वाली है, जो कि रेडमी बुक प्रो 15 सीरीज के हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही भारत और चीन समेत दुनियाभर में रेडमी लैपटाप रेडमी बुक प्रो 15 और रेडमी बुक प्रो 15एस लॉन्च कर दिए जाएंगे, जो कि बेहतरीन लुक और फीचर्स के साथ होंगे.हाल ही में रेडमी के इन लैपटॉप की झलक दिखी है.

रेडमी के ये लैपटॉप एच35 प्रोसेसर से लैस होंगे, जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है. शाओमी के इन ब्रैंड न्यू लैपटॉप को हाल ही में गीकबेंच पर लिस्टेड किया गया है, जिसके बाद इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चल गया है. रेडमी बुक प्रो 15 और रेडमी बुक प्रो 15 एस लुक और फीचर्स के मामले में अलग होंगे. साथ ही दोनों के प्रोसेसर में भी अंतर दिखेगा. रेडमी ने इन लैपटॉप में से एक में कोर आई5-11300एच प्रोसेसर देखने को मिलेगा. वहीं दूसरे मॉडल में कोर आई7-11370एच चिपसेट देखने को मिलेगा. खबरें आ रही हैं कि विंडोज 10 पर बेस्ड रेडमी लैपटॉप्स को16जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एमआई लैपटॉप्स के बाद शाओमी अब रेडमी लैपटॉप्स के जरिये भारत में छाने की तैयारी में है.

शाओमी रेडमी बुक प्रो 15एस को 8 जीबी और 16 जीबी रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है. रेडमी के इन लैपटॉप में फीचर्स की भरमार होगी और साथ ही अच्छे ग्राफिक्स कार्ड के साथ इसे लॉन्च किए जाने की संभावना है, जिससे प्रफेशनल्स और गेमर्स के लिए भी ये लैपटॉप फायदेमंद हो. फिलहाल भारत में शाओमी के एमआई नोटबुक के अलग-अलग वेरियंट्स की बंपर बिक्री होती है.

Check Also

अगले सप्ताह लांच होगा Gionee Max Pro, 6000एमएएच की है पावरफुल बैटरी

नई दिल्ली (New Delhi) . अगले हफ्ते भारत में जियोनी कंपनी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन …