जल्द लॉन्च होगी रेडमी नोट 11 सीरीज

नई दिल्ली (New Delhi) . रेडमी नोट 11 सीरीज 120डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती है. इस सीरीज में सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स में रेडमी नोट 11 प्रो या रेडमी नोट 11 प्रो मैक्स हो सकते हैं. इन्हें ही उपरोक्त फास्ट चार्जिंग फीचर उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा कंपनी अपने कुछ और स्मार्टफोन्स पर भी काम कर रही है. बता दें कि रेडमी के50 प्रो+ के फीचर्स भी ऑनलाइन देखे गए हैं.

एक टिप्सटर के अनुसार, रेडमी नोट 11 सीरीज का टॉप मॉडल 120डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा. इसके टॉप मॉडल में दो फोन्स का नाम सामने आ रहा है. इसमें एक रेडमी नोट 11 प्रो है और दूसरा रेडमी नोट 11 प्रो मैक्स है. हालांकि, अभी चीनी कंपनी शाओमी की तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स से तुलना करें तो यह 33डब्ल्यू तक फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किए गए थे. अगर 120डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बात करें तो कंपनी के केवल शाओमी ‎ ‎मिक्स 4 और शाओमी 11टी प्रो स्मार्टफोन्स ही इस स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किए गए थे. इन दोनों स्मार्टफोन्स को अगस्त और सितंबर महीने में पेश किया गया था. इन्हें भारत में फिलहाल पेश नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि शाओमी मिक्स 4 और शाओमी 11टी प्रो को भारतीय मार्केट में लाया जा सकता है. बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में रेडमी के50 प्रो+ के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई थी.

:खबरों के अनुसार, फोन में 5000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. रेडमी के50 प्रो+ अपकमिंग फोन को लेकर पिछले महीने एक टिप्सटर ने जानकारी शेयर की थी. इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है. इसका रिफ्रेश रेट 120एचझेड होगा. साथ ही यह स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा. वहीं, 50 मेगापिक्सल का सेंसर और 100डब्ल्यू से ज्यादा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. यह IP68 के साथ आएगा. यह फोन रेडमी के50 लाइनअप का हिस्सा होगा.साथ ही यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 एसओसी, 108-मेगापिक्सल का कैमरा या तो पेरिस्कोप या टेलीस्कोपिक लेंस, एक फ्लैक्सिबल स्क्रीन और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पेश किया जा सकता है.

Check Also

स्टार हेल्थ एंड अलाइड इंशोरेस कंपनी का 30 नवंबर को खुलेगा आईपीओ

मुंबई (Mumbai) . स्टार हेल्थ एंड अलाइड इंशोरेस कंपनी का 7,249 करोड़ रुपये का आरंभिक …