रेडमी लांच कर सकती है नए स्मार्टफोन के तीन मॉडल

नई दिल्ली (New Delhi) . चाइना की शाओमी कंपनी एक बेहतरीन स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन का नाम है रेडमी के 50. कंपनी इसके तीन मॉडल लांच कर सकती है, जिनमें रेडमी के50, रेडमी के 50 प्रो और रेडमी के 50 प्रो प्लस शामिल हो सकते हैं. हालांकि कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है.
यह जानकारी एक टिपस्टर के जरिए सोशल मीडिया (Media) में वायरल हो रही है.फोन में के 40 प्रो+ की तरह 120 एचझेड का रिफ्रेश रेट मिलेगा. फोन कम से कम 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसमें स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट मिलने की संभावना है. फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन बहुत अच्छा साबित हो सकता है. इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिए जाने की बात कही गई है. यह प्राइमरी कैमरा पेरिस को जूम लेंस के साथ आएगा.
कंपनी ने इसमें 5000 एमएएच की बैटरी भी दी है ऐसा टिप्स्टर का दावा है. चाइनीस टिपस्टर ने इस स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ सूचनाएं लीक की है, यहां तक कि इस फोन के स्पेसिफिकेशंस भी. टिप्स्टर के अनुसार, यह फोन टॉप-सेंटर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा. कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ अमोलेड पैनल ऑफर करने वाली है.

Check Also

न्यू एनर्जी सोलर ने स्टर्लिंग एंड विल्सन में 4.91 करोड़ शेयरों के अधिग्रहण की पेशकश की

नई दिल्ली (New Delhi) . रिलायंस समूह की फर्म रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर ने स्टर्लिंग …