रेड मैजिक 6 चार मार्च को होगा लॉन्च

नई दिल्ली (New Delhi) . पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड नूबिया धांसू मोबाइल नूबिया रेड मै‎जिक 6 लॉन्च करने वाला है. यह फोन आगामी चार मार्च को लांच होगा. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन्स को मोबाइल पर गेम खेलने वालों के लिए लॉन्च किया जाएगा. इसमें पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले के साथ ही धांसू बैटरी भी होगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगी.

नूबिया टेक्नालाजी कंपनी ‎लिमिटेड की मानें तो नूबिया रेड मैजिक 6 में 4 सबसे फास्ट टेक्नॉलजी लगी होगी, जो स्क्रीन, टच और फैन से संबंधित हकि नूबिया रेड मै‎जिक 6 की जितनी भी स्पेसिफिकेशंस डीटेल सामने आई है, उसके मुताबिक इस मोबाइल में सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही रेड मैजिक 6 को लेटेस्ट और बेस्ट माने जा रहे क्वालकाम स्नैपड्रेगन 888 एसओसी प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा.

कंपनी का दावा है कि यह मोबाइल सबसे फास्ट और सबसे ज्यादा पावरफुल होने वाला है, जिसकी खूबियां लोगों का दिल जीत लेंगी. नूबिया रेड मैजिक 6 में इन-बिल्ट कूलिंग फैन होगा. यह टेक्नॉलजी अब तक शायद ही किसी फोन में देखने को मिली है, ऐसा कंपनी का दावा है.रेड मैजिक 6 में 4500 एमएएच की बैटरी लगी होगी, जो 120 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. इस गेमिंग फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

लीक जानकारी के मुताबिक, नूबिया रेड मै‎जिक 6 को रेड मै‎जिक 6 और नूबिया रेड मै‎जिक 6 प्रो जैसे दो वेरियंट में लॉन्च करने वाली है. इन स्मार्टफोन्स में ‘टेंसेंट गेम’ लोगो लगा है. नूबिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले लगा होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144 एचझेड और स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है. इसे 12जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Check Also

सरकार ने उर्वरक कंपनियों, आयातकों से कहा, खरीफ, 2021 के दौरान आपूर्ति सुनिश्चित करें

नई ‎दिल्ली . सरकार ने कहा कि वह उर्वरकों की उपलब्धता तथा कीमतों की निगरानी …