अनलिमिटेड फन से भरी मूवी ‘ आरटी69’ की शूटिंग में जुटे र‎वि तेजा


मुंबई (Mumbai) . साउथ सुपरस्टार एक्टर रवि तेजा अब अनलिमिटेड फन से भरी मूवी ‘ आरटी69’ की शूटिंग में जुट चुके हैं. इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू की जा चुकी है. रवि तेजा की फिल्म क्रैक ब्लॉकबस्टर रही है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिलने के बाद अब एक्टर नई मूवी में काम करने जा रहा है. साथ ही वे कई इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं.

ये फिल्म रवि की 69वीं फिल्म है, इसे ट्रीनाधा राव नक्कीना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इसलिए इसका नाम‘ आरटी69’रखा गया है. त्रिनाधा फैमिली एंटरटेनर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. रवि तेजा की फिल्म का नाम‘ आरटी69’अभी अस्थायी रूप से रखा गया है. इसका निर्माण पीपल्स मीडिया (Media) फैक्टरी और अभिषेक आर्ट के बैनर तले बड़े पैमाने पर किया जाएगा. टीजी विश्वा प्रशाद इस फिल्म को प्रोड्यूस रक रहे हैं और ‎विवेक कुचीभोटला इसके को-प्रोड्यूसर हैं. इस मूवी में कई और फेमस एक्टर्स देखने के लिए मिलेंगे‘ आरटी69’के डायलॉग और स्टोरी लेखक प्रसन्ना कुमार बेझवाडा हैं.भीम्स सेसीरोलेयो इसका म्यूजिक दे रहे हैं. कारतिक घाटामेनेनी सिनेमेटोग्राफी का काम देख रहे हैं. फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों से जुड़ी जानकारी के बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा. इस मूवी को लेकर कहा जा रहा है कि रवि तेजा और ट्रीनाधा राव नक्कीना का एक साथ काम करना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है.

इसमें दर्शकों को अनलिमिटेड मिलने वाला है. गौरतलब है कि इससे पहले रवि तेजा फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की शूटिंग में बिजी थे. इसे 28 मई, 2021 में रिलीज किया जाना था. लेकिन, कोरोना महामारी (Epidemic) के कारण इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाना पड़ा था. बता दें कि इससे पहले रवि तेजा ने फिल्म ‘ आरटी69’का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी कि ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर जाएगी. पोस्टर में एक्टर के चेहरे को नहीं दिखाया गया था. इसमें वो शूट-बूट में नजर आ रहे थे.

Check Also

सोने , चांदी की कीमतों में गिरावट

नई दिल्ली (New Delhi) . घरेलू बाजार में बुधवार (Wednesday) को सोने, चांदी (Silver) की …