नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी रवि किशन स्टारर कोर्टरूम कॉमेडी ‘मामला लीगल है’ – indias.news

मुंबई, 7 फरवरी . रवि किशन स्टारर कोर्ट रूम कॉमेडी ‘मामला लीगल है’, जो 1 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, एक हल्की-फुल्की सीरीज है जो हास्य और कानूनी शब्दजाल का आनंददायक मिश्रण पेश करती है.

‘मामला लीगल है’ सीरीज के आठ एपिसोड हैं. यह सीरीज पटपड़गंज जिला न्यायालय के भीतर कोर्ट के अलग मामलों और अजीब वकीलों को स्क्रीन पर दिखाएगी. इसके साथ ही यह सीरीज वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है.

निर्माताओं ने बुधवार को शो का पहला पोस्टर जारी किया, जिसमें रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं.

पोस्टर में रवि को एक वकील के अवतार में दिखाया गया है, और एक बोर्ड है जिस पर लिखा है: “जिला न्यायालय पटपड़गंज, दिल्ली”

रवि पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी की जगह लेते है, जो भारत का अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते है.

जुगाड़ की आदत के साथ वीडी त्यागी और उनके वकीलों की टीम, जिसमें निधि बिष्ट, नायला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा, और विजय राजोरिया शामिल हैं, “कानूनी ईगल” शब्द को एक नया अर्थ देते हैं.

सीरीज के पात्र हर मामले को हास्य और असंभावित मोड़ से भर देते हैं. इसके साथ ही अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं.

पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ”ऑब्जेशक्शन! ओवररूल्ड. ‘मामला लीगल है’ की तारीख आ चुकी है. 1 मार्च को रिलीज हो रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर.”

पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, समीर सक्सेना इस सीरीज के शो-रनर की भूमिका निभा रहे हैं. राहुल पांडे द्वारा निर्देशित, सीरीज सौरभ खन्ना और कुणाल अनेजा द्वारा लिखी गई है.

‘मामला लीगल है’ कानून की दुनिया पर एक ताजा दृष्टिकोण पेश करता है, जिसमें आदर्शवादी नौसिखिए से लेकर सनकी दिग्गजों तक वकीलों का एक प्रेरक दल शामिल है.

‘मामला लीगल है’ का प्रीमियर 1 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा.

पीके/