राशिद के शानदार प्रदर्शन से लाहौर क्लंदर्स जीता

करांची (Ranchi) . अफगानिस्तान के राशिद खान के शानदार प्रदर्शन से पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सत्र के मुकाबले में लाहौर क्लंदर्स ने पेशावर जाल्मी को हरा दिया. इस मैच में राशिद ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया. इस मैच में राशिद ने पहले गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को रन बनाने का कोई अवसर नहीं दिया. इसके साथ ही बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने शानदार छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई.

इस मैच में टॉस जीतकर लाहौर की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया.तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पहले ही ओवर में इमाम उल हक को आउट कर पेशावर टीम को झटका दिया. इसके बाद लगातार पेशावर टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक पेवेलियन लौटते गये. राशिद ने बल्लेबाजों पर अंकुश लगाये रखा. इस प्रकार पेशावर की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना पायी. शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए. वहीं राशिद खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर कसी हुई गेंदबाजी की.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने आई लाहौर क्लंदर्स की टीम ने अच्छी शुरूआत की. वहीं पेशावर टीम के गेंदबाजों ने विकेट लेकर मैच में वापसी कराई. पेशावर टीम के लिए साकिब महमूद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए और लाहौर के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोके रखा लेकिन एक छोर से मोहम्मद हफीज जमे हुए थे. आखिरी के ओवर्स में बल्लेबाजी करने के लिए आए राशिद ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए केवल 15 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 27 रन बनाए. राशिद ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए छक्का मारा और इस प्रकार टीम ने चार विकेट से यह मैच जीत लिया.

Check Also

आईपीएल: सुपर किंग्स ने खास तरीके से मनाया धोनी के 200वें मैच का जश्न

नई दिल्ली (New Delhi) . तेज गेंदबाज दीपक चाहर (13 रन पर चार विकेट) की …