राम-प्रिया की शादी चल रही दो सप्ताह से


मुंबई (Mumbai) . टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ शो में पिछले दो हफ्ते से भी ज्यादा समय से राम-प्रिया की शादी ही दिखाई जा रही है. ऑन-स्क्रीन शादी सितंबर के आखिरी में शुरू हुई थी, लेकिन अभी तक दोनों सात फेरे और शादी के वचन भी नहीं ले पाए हैं.अब मेकर्स ने सोशल मीडिया (Media) पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि राम के लापता होने के बाद शादी रद्द हो गई है.

जब प्रिया दूल्हे की तलाश में अपनी शादी के आउटफिट में बाहर निकलती है, तो वह वानर सेना के बंदरों के रूप में तैयार कुछ लोगों से मिलती है. वे लोग प्रिया को राम को खोजने में मदद करने के लिए कहते हैं और काफी ढूंढ़ने के बाद राम किसी जगह पर बेहोशी की हालत में मिल जाते हैं. उधर, प्रिया अपनी शादी वाली जगह पर लौट आती है और शादी को रद्द करने की बात कहती हैं. अब यह देखना है कि आगे क्या होता है? ऑडियंस पहले से ही बहुत ही धीमी रफ्तार से चलने वाले शादी के एपिसोड से थक चुकी है.फैंस ने शो के शादी वाले एपिसोड को इतना लंबा खींचने के लिए निराशा जताई है. वहीं कई लोगों ने इसे ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने प्रोमो के कमेंट में लिखा, “शादी को लेकर बहुत ज्यादा ड्रामा चल रहा है. जब वे शादी कर लेंगे तो मुझे जगाओ. मैं इस शो से ब्रेक लूंगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बस भी करो, कर भी दो अब शादी.”
एक अन्य यूजर ने लिखा,”हम सभी जानते हैं कि उनके शादी की कहानी के बारे में, वे शादी को इतना लंबा घसीट क्यों रहे हैं? पूरे 2 हफ्ते हो गए और अभी तक शादी नहीं हुई.” ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का प्रीमियर सितंबर की शुरुआत में हुआ था. यह शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ का सीक्वल है, जिसमें साक्षी तंवर और राम कपूर ने लीड रोल निभाया था. दूसरे सीजन में दिशा परमार और नकुल मेहता ये किरदार निभा रहे हैं. बता दें ‎कि टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में इन दिनों प्रिया और राम की शादी सेरेमनी में होने वाले इवेंट को दिखाया जा रहा है. शो में प्रिया का किरदार दिशा परमार और राम का किरदार नकुल मेहता निभा रहे हैं. दोनों की शादी की शुरुआत बेहद ही इंटरेस्टिंग तरीके से हुई थी और शादी अभी तक चल रही है.

 

Check Also

70 हजार मस्जिदों ने घटाई अजान के लाउडस्पीकरों की आवाज

जकार्ता . इंडोनेशिया में 21 करोड़ मुस्लिम आबादी रहती है. इस देश ने लोगों की …