राजसमंद : शराब ठेके के लिए दुकान मकान देने पर 3 लाख रुपये का लगेगा जुर्माना


भीम. भीम उपखंड क्षेत्र की थानेटा ग्राम पंचायत राजीव गांधी सेवा केंद्र पर बुधवार (Wednesday) को आगामी महीने में शराबंदी के लिए होने वाले कानूनी प्रक्रिया के तहत चुनाव से पूर्व बैठको का दौर शरू हो गया है.ग्रामीण थानेटा सरपंच दिशा चौहान के सानिध्य में एक जुट होकर शराबंदी के लिए होने वाले चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है.बुधवार (Wednesday) को सरपंच चौहान के सानिध्य में सेवा केंद्र पर विशेष बैठक का आयोजन हुआ.

जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शराब ठेके के लिए ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोई भी अपनी दुकान मकान किराये पर नही देंगे.अगर कोई ग्रामीण इस निर्णय की अहवेलना करता है तो उस पर तीन लाख रुपये का जुर्माना लगाया जायेगा. ग्राम पंचायत थानेटा में शराबबंदी मतदान 9 अप्रैल 2021 होने वाला है.बैठक में चुनाव के बारे में विस्तार से चर्चा की गई.एवं 1 अप्रैल 2021 से ग्राम पंचायत थानेटा में शराब की दुकान घर किराए पर पर नहीं देगा.

वही ग्राम पंचायत में अवैध रूप से शराब का धंधा करता पाया जाने पर एक लाख का जुर्माना ग्राम पंचायत द्वारा किया जाएगा एवं मीटिंग में सरपंच दीक्षा रावत एवं उपसरपंच एवं डूंगर सिंह हेमेंद्र सिंह राजेंद्र सिंह वार्ड पंच प्रताप सिंह वार्ड पंच लक्ष्मण सिंह वार्ड पंच पूरी देवी वार्ड पंच मनीषा देवी वार्ड पंच रूप सिंह लाल सिंह दिलीप सिंह जी वार्ड पंच भूर सिंह जी एवं समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे

Check Also

पिकअप की टक्कर से घायल दूसरे युवक ने भी दम तोड़ा

उदयपुर (Udaipur). जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में केजडफ़ला उंडावेला सराड़ा निवासी रमेश (33) पुत्र …