राज कुंद्रा केस का धनबाद से जुड़ा तार, 2019 पूर्व मिस इंडिया ने कहा-बदनाम करने की साजिश


धनबाद । पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा हाई प्रोफाइल केस का तार अब धनबाद से भी जुड़ गया है। दरअसल 2019 मिस इंडिया यूनिवर्स की शादी मई 2021 में कतरास थाना क्षेत्र में हुई थी। लड़का और लड़की की पहचान फेसबुक के जरिए हुआ, फिर शादी हो गई। अब इस रिश्ते में खटास आ गई है। चंद महीने में ही दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। लड़की ने कतरास थाने में दहेज मांगने का केस दर्ज करा कर अपने पति को जेल भेजवा दिया। 2019 मिस इंडिया यूनिवर्स मूलतः गुमला जिले की रहने वाली है।

पॉर्न वीडियो में काम करने के आरोप पर सफाई

ससुराल पक्ष का कहना है कि वो राज कुंद्रा की पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रही है। यह बात पता चला तो शादी से इनकार कर दिया था। लेकिन डरा धमका कर उसके बेटे से शादी जबरन कर ली। वहीं, इस मामले को लेकर कतरास में मिस इंडिया यूनिवर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। लड़की ने बताया कि उनके पति के परिजनों की बातों से उसके इज्जत को ठेस पहुंचा है। उसके पति के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी से पहले उनकी एक बेटी भी थी, जिसकी जानकारी उनके पति और परिजनों को नहीं थी, जो कि सरासर गलत है शादी से पहले मेरे पति मेरे घर आते थे और मेरी बच्ची के साथ खेलते थे। जिसका फोटो और वीडियो मेरे पास मौजूद है। साथ ही मेरे पति के परिजनों ने बताया कि मैंने पहले भी शादी की है, तो मैं बस इस मामले में बताना चाहती हूं कि डायवोर्स लेने के बाद ही मैंने दूसरी शादी की।

लड़की ने बताया कि जहां तक राज कुंद्रा के प्रोडक्शन में पॉर्न मूवी का सवाल है तो मैं एक मॉडल हूं और मॉडल होने के नाते मैं मुंबई काम खोजने गई थी। वहां मेरा पॉर्न वीडियो बनाया गया। जिसकी जानकारी उसे दूसरे से मिली। यह बात अपने पति को भी बताई थी।अब जब दहेज मांगने का केस ससुराल वालों पर की हूं तो मुझे पॉर्न वीडियो में काम करते कहकर कह बदनाम किया जा रहा है। जबकि वो खुद एक पीड़ित है। मुंबई में केस भी दर्ज कराई हूं। इसे लेकर आलिसा खान तथा मोनू खान पर मुंबई के मालयनी थाने में एफआईआर है। जिसमें दोनों गिरफ्तार भी हुए थे। फिलहाल वे लोग जमानत पर बाहर हैं।

’कोल्ड ड्रिंक में नशा खिलाकर बनाया गलत वीडियो’

2019 मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा कि मुंबई में मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशा खिलाकर मेरे साथ गलत वीडियो बनाया गया। जब इसकी मुझे जानकारी हुई तो मैंने मुंबई पुलिस में जाकर इसके बारे में केस भी किया है, जिसकी कॉपी मेरे पास मौजूद है। हालांकि दहेज मामले में आरोप प्रत्यारोप होने की बात सामने आने पर मायानगरी मुंबई की काली सच्चाई सामने आ गई है। खुद को पीड़िता बताने वाली मिस इंडिया यूनिवर्स कितना सच कितना झूठ बोल रही यह तो पुलिस जांच से खुलासा हो सकेगा।

Check Also

पंडित नेहरू के जन्मदिन पर महंगाई के विरुद्ध मोर्चा खोलेगी कांग्रेस

नई दिल्ली (New Delhi) . रोज मर्रा की आवश्यक वस्तुओं और पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों …