कोझिकोड, 1 अप्रैल . केरल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सोमवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मुस्लिम नेताओं से डरे हुए हैं, इसलिए वह राम मंदिर जाने से बच रहे हैं.

वायनाड में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सुरेंद्रन ने कहा, “वायनाड में राम भक्त अब यह सवाल करना शुरू कर चुके हैं कि आखिर राहुल गांधी राम मंदिर दर्शन के लिए क्यों नहीं जा रहे? अब इससे यह प्रमाणित हो चुका है कि राहुल गांधी का धर्मनिरपेक्ष एकतरफा है. वह यूनियन मुस्लिम, जमात-ए-इस्लामी और एसडीपाई से डरे हुए हैं, इसलिए राम मंदिर जाने से डर रहे हैं.”

सुरेंद्रन ने कहा कि राहुल गांधी 26 अप्रैल के बाद राम मंदिर दर्शन करने जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सोमवार को वायनाड से अपना नामांंकन दाखिल करने आएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल ने सीपीआई जनरल सेक्रेटरी को गले लगाया, लेकिन दिल्ली में उनका विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “लोग अब उनके इस पाखंड को समझ चुके हैं. आखिर ऐसा क्यों है कि दिल्ली में आपका राजनीतिक स्टैंड कुछ और है और केरल में कुछ और? आखिर क्यों जब एक आदिवासी समुदाय की महिला की राष्ट्रपति के रूप में नियुक्त हुई, तो आपने विरोध किया? वायनाड में 20 फीसद आबादी आदिवासी समुदाय की है, लेकिन इसके बावजूद भी राहुल गांधी ने आदिवासी महिला राष्ट्रपति का विरोध किया.”

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस मौजूदा समय में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. मैं यह पूछना चाहता हूं कि अगर ईडी यही कार्रवाई केरल के मुख्यमंत्री और उनकी बेटी के खिलाफ करेगी, तो क्या वो इसी तरह से विरोध करते रहेंगे?

एसएचके/