राहुल गांधी अज्ञानी, अरविंद केजरीवाल झूठ बोलने में मास्टर : गिरिराज सिंह

Photo of author

बेगूसराय, 12 मई . केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अज्ञानी बताते हुए उन्हें निशाने पर लिया है. वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उन्होंने झूठ बोलने में मास्टर बताया.

दरअसल, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए डिबेट करने की बात कही थी. उनके इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि उनसे क्या डिबेट करें, जिन्हें भारत का भूगोल नहीं मालूम, जो राहुल गांधी गाय के बाछा और बाछी को नहीं पहचान सकते, जो हरी या लाल मिर्च को नहीं पहचान सकते, जो गेहूं और जौ में पहचान नहीं कर सकते.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश की दशा और दिशा का ज्ञान नहीं है, वह क्या बहस करेंगे. उनको मैं चुनौती देता हूं कि वह भाजपा के किसी साधारण कार्यकर्ता से बहस कर लें और जीत जाएं या फिर हमसे ही बहस कर लें.

पीएम मोदी के चुनाव जीतने पर सीएम योगी को हटाने और अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी बंदी हैं, जेल से अंतरिम जमानत पर छूटकर आए हैं, झूठ बोलने और शगूफा छोड़ने के मास्टर हैं. केजरीवाल भूल गए कि उन्होंने ऐसा काम किया कि अन्ना हजारे ने इन्हें छोड़ दिया. ये भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे के आंदोलन से उपजे हैं और अब भ्रष्टाचार के आरोप में ही जेल चले गए. पीएम मोदी तब तक प्रधानमंत्री रहेंगे, जब तक देश की जनता उनसे प्रेम करती रहेगी और जनता उन्हें नहीं छोड़ने वाली है.

राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से एनडीए नेताओं को नालायक कहे जाने पर उन्होंने कहा कि तब तो लगता है, उनके सारे लोग नालायक हैं, क्यों प्रचार कर रहे हैं. यह मूर्ख वाला प्रश्न है, उनके पास नेता ही नहीं है तो कहां से नेता लाएंगे. हमारे पास दर्जनों नेता हैं, प्रधानमंत्री हैं, मुख्यमंत्री हैं तो सारे लोग प्रचार करते हैं.

पीएसके/एबीएम