टीम के हर खिलाड़ी पर गर्व है : रहाणे

ब्रिसबेन . भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत को बेहद अहम बताते हुए कहा कि ये जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है. साथ ही कहा कि मैं इस जीत को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मुझे अपनी टीम के हर खिलाड़ी पर गर्व है. मैच में हम सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे परिणाम के बारे में नहीं सोच रहे थे.”

रहाणे ने साथ ही कहा, “जब मैं बल्लेबाजी करने गया था तो मेरे और चेतेश्वर पुजारा के बीच यही बात हो रही थी कि पुजारा को सामान्य बल्लेबाजी करनी है और मुझे अपने शॉट्स खेलने हैं क्योंकि हम जानते थे कि आगे ऋषभ और मयंक को बल्लेबाजी करनी है. साथ ही कहा कि पुजारा ने भी अहम भूमिका निभाई. उन्होंने जिस तरह से दबाव का सामना किया वो शानदार है. अंत में ऋषभ और सुंदर ने भी शानदार काम किया.”

उन्होंने कहा, “20 विकेट लेना अहम था. इसलिए हम इस मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरे थे. वॉशिंगटन सुंदर से टीम में संतुलन आया. सिराज ने दो टेस्ट मैच खेले थे, सैनी ने एक मैच खेला था. शर्दुल ठाकुर ने भी एक मैच खेला था. नटारजन भी पहला ही मैच खेल रहे थे. ऐसी टीम के साथ मैच और सीरीज जीतना कितना अहम है, यह शब्दों में बताया नहीं जा सकता.”

Check Also

टाइगर वुड्स का एक्सीडेंट महज एक हादसा, इसमें आपराधिक जांच की संभावना नहीं

वाशिंगटन . लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ ने कहा है कि टाइगर वुड्स के साथ …