इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर ने 5 छात्रों से की मारपीट, चोरी का लगाया आरोप

बाड़मेर . सरहदी बाड़मेर के इंजीनियरिंग कॉलेज में 5 छात्रों के साथ मारपीट ‎की गई है. सभी छात्र (student) बीटेक तृतीय वर्ष के पेट्रोलियम इंजीनियरिंग के छात्र (student) बताए जा रहे हैं, ‎जिसमें योगेंद्र सिंह, सुखदेव पंवार, श्यामवीर, रिषभ सोनी और प्रियांश नामक शा‎मिल हैं. इन छात्रों पर चोरी का आरोप लगा है.

जानकारी के मुता‎बिक, कॉलेज के प्रोफेसर देव सिंह, व्याख्याता भंवर स्वामी और सब रजिस्ट्रार भैरू सिंह चौहान ने छात्रों को बड़ी बेरहमी से पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी है. एक पीड़ित छात्र (student) ने मारपीट के डर के चलते आत्महत्या (Murder) करने की कोशिश भी की है. हालां‎कि, अभी तक इस बारे में पुलिस (Police) के पास किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं गई. मगर, अज्ञात व्यक्ति द्वारा छात्रों के परिजनों को जानकारी दी गई है, ‎जिसके बाद परिजन बाड़मेर पहुंचे और छात्रों से मिले. बताया जा रहा है ‎कि इंजीनियरिंग कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित ग्रामीण थाने तक को भी जानकारी नही दी गई. कॉलेज प्रशासन ने छात्रों के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नही किया, उल्टे छात्रों को हॉस्टल से सस्पेंड कर दिया. अब मजबूरी पीड़ितों को बाहर किराये पर रहना पड़ रहा है.

पीड़ितों ने कहा ‎कि उन्हें डंडों और बेल्ट से बुरी तरह से मारा गया, जबकि उनके द्वारा किसी भी तरह की अनुशासन हीनता नही की गई है. मामले को लेकर पीड़ित छात्रों के परिजन अब न्यायालय के जरिए परिवाद पेश करने जा रहे है. इंजीनियरिंग कॉलेज में बेहरमी की मारपीट के बाद छात्र (student) विद्यालय छोड़कर कर घर पलायन करने को मजबूर हो गए है. कई छात्र (student) घटना के बाद अपने-अपने गांव चल गए है. बहरहाल इंजीनियरिंग कॉलेज की हिटलर शाही रवैया के चलते छात्रों में काफी रोष है.

2021-03-13
Previous पंचतत्व में विलीन हुईं राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी, हजारों भाई-बहनों ने शामिल होकर दी अंतिम विदाई
Next प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत देश में राजस्थान का दूसरा स्थान

Check Also

लोगों से दिल्ली से न जाने की अपील करना केजरीवाल का नाटक- मायावती

लखनऊ . बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Exit mobile version