मुंबई, 3 अप्रैल . आयुष शर्मा की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर ‘रुसलान’ को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए निर्माताओं ने एनएच स्टूडियोज के साथ हाथ मिलाया है.

एक्‍टर आयुष शर्मा ने इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म निर्माण के बाद डिस्ट्रीब्यूशन काफी अहम भूमिका अदा करता है.

एनएच स्टूडियोज अपने शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है. यह ‘पिंक’, ‘शिवाय’, ‘अक्टूबर’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी कुछ सबसे मशहूर फिल्मों से जुड़ा रहा है.

आयुष शर्मा ने कहा, “फिल्म निर्माण यात्रा में सही सहयोगियों को ढूंढना महत्वपूर्ण है और एनएच स्टूडियोज के साथ साझेदारी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. ‘रुसलान’ के लिए हमारे पास एक साझा दृष्टिकोण है. प्रभावशाली सिनेमा देने का उनका ट्रैक रिकॉर्ड मेरे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है और मैं उन्हें अपने साथ पाकर रोमांचित हूं. हमारा लक्ष्य रुसलान को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाना है और यह सुनिश्चित करना है कि हमारी फिल्म दुनिया के हर कोने तक पहुंचे.”

वितरण व्यवसाय के अलावा, एनएच स्टूडियोज के पास निर्माता के रूप में एक प्रभावशाली पोर्टफोलियो है, जिसमें ‘फ्रेडी’ और ‘ओमेर्टा’ जैसी परियोजनाएं शामिल हैं.

एनएच स्टूडियोज के नरेंद्र हीरावत ने कहा, ”हम ‘रुसलान’ के लिए श्री सत्य साईं आर्ट्स के केके राधामोहन के साथ हाथ मिलाकर रोमांचित हैं. हमने पहले दुनिया भर के बाजार में कई हिंदी फिल्में सफलतापूर्वक रिलीज की हैं और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ‘रुसलान’ को दुनिया भर में थियेट्रिकल रिलीज मिले ताकि मनोरंजक एक्शन फिल्म का आनंद लेने वाले हिंदी फिल्म प्रेमियों को इसे देखने का मौका मिले.”

निर्माता केके राधामोहन ने कहा, ”मुझे खुशी है कि एनएच स्टूडियोज ‘रुसलान’ को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने में हमारे साथ शामिल हुआ है. मनोरंजक सिनेमा को दुनिया के हर कोने में पहुंचाने के प्रति उनका समर्पण अद्वितीय है. साथ मिलकर, हम हर तरह के दर्शकों के साथ अपने दृष्टिकोण को साझा करने के लिए तत्पर हैं, यह जानते हुए कि हमारी फिल्म ‘रुसलान’ दर्शकों को चाहे वे कहीं भी हों, प्रभावित करेगी.”

‘रुसलान’ में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े भी हैं.

करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साईं आर्ट्स के केके राधामोहन द्वारा निर्मित, यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

एमकेएस/