राहुल के अमेठी से हारने के बाद विकास के काम खत्म : प्रियंका गांधी

Photo of author

अमेठी, 14 मई . कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी में पार्टी प्रत्याशी किशोरी लाल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी से राहुल गांधी के हारने के बाद यहां के सभी विकास कार्य खत्म हो गए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले 5-10 साल में यहां की राजनीति को बदल दिया गया. यहां की सांसद सिर्फ एक काम के लिए आईं कि राहुल गांधी को हराना है. उनको हराने के लिए तमाम झूठ फैलाए गए. राहुल गांधी के हारने के बाद सभी विकास कार्य खत्म हो गए.

उन्होंने कहा कि आज अमेठी में हरियाली है. लेकिन, यहां पहले ऐसी जमीन थी, जिसमें उपज नहीं थी. ऐसे में राजीव जी ने सबसे पहले ऊसर सुधार और सिंचाई योजना शुरू की. फिर बड़े उद्योग और भेल, एचएल जैसे संस्थान अमेठी में लाए. जब कोई नीति, नियत और निष्ठा से काम करता है तो विकास होता ही है. अमेठी से हमारा रिश्ता बहुत पुराना है. मेरे पिता को आपने प्रधानमंत्री बनाया. आपने हमारे पिताजी और मां को जिताया इसलिए कि उन्होंने आपकी सेवा की.

प्रियंका गांधी ने कहा कि पहले स्वस्थ राजनीति होती थी. भाजपा में भी पहले अच्छे नेता थे. वाजपेयी जी अच्छे नेता थे, वह अपनी पद की गंभीरता-गरिमा समझते थे. लेकिन, आज भाजपा के नेता फिजूल की बातें करते हैं.

विकेटी/एकेएस