जबलपुर, 4 अप्रैल . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात अप्रैल को मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर आ रहे हैं. उनका यहां रोड शो होगा. भाजपा के नेता आयोजन को सफल बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

राज्य सरकार के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां नर्मदा की पावन धरा, रानी दुर्गावती की बलिदान भूमि पर आ रहे हैं और जबलपुर का प्रत्येक नागरिक, बच्चा-बच्चा उनके स्वागत के लिए आतुर है. प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं और प्रधानमंत्री का स्वागत जबलपुर सहित संपूर्ण महाकौशल में इतिहास रचेगा. प्रधानमंत्री का रोड शो होगा. भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पीले चावल देकर प्रधानमंत्री के रोड शो में आमंत्रित करेंगे.

राकेश सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत अगले 2 वर्षों में दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था होगा, यह हमारे प्रधानमंत्री का संकल्प है. प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारियों को लेकर प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एवं राकेश सिंह ने जबलपुर में बैठक को संबोधित किया और यात्रा मार्ग का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसएनपी/एसजीके