पी.पी. मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता 24 से, तैयारियां शुरू, विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह आएंगे राजसमन्द

राजसमन्द. पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्व. परमानंद पालीवाल (पम्मू उस्ताद) एवं जाने-माने खेलप्रेमी व जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष स्व. प्रदीप पालीवाल की स्मृति में यहां राजसमन्द जिला मुख्यालय पर आगामी 24 फरवरी से पी.पी. मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता-2021 आयोजित होगी जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई है.

कार्यक्रम संयोजक एवं युवा खेलप्रेमी संदीप पालीवाल ने बताया कि कांकरोली स्थित बालकृष्ण स्टेडियम में आयोजित होने वाली इस स्पर्द्धा में क्षेत्रभर से टीमें भागीदारी करेगी तथा विजेता एवं उप विजेता रहने वाली टीमों के साथ ही उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को समापन कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा. उन्होंने बतंाया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्ती एवं भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह करेंगे. समारोह में अन्य कई अतिथि भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है तथा आयोजन समिति से जुड़े दर्जनों खिलाड़ी एवं खेलप्रमी विभिन्न व्यवस्थाओं में जुट गए है.

इधर, कार्यक्रम संयोजक संदीप पालीवाल, अर्जुन पालीवाल एवं सुबोध भाई आयोजन में क्रिकेटर युवराज सिंह को आमंत्रित करने के लिए गुरूग्राम स्थित उनके निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने युवराज सिंह को प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सान्निध्य प्रदान करने के लिए आमंत्रण-पत्र भेंट कर न्यौता दिया. इस पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने कार्यक्रम में आतिथ्य के लिए अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुए कहा कि मेवाड़ की वीर धरा पर आना उनके लिए सौभाग्य व गर्व का विषय होगा. इस दौरान कार्यक्रम संयोजक व सदस्यों ने उपरणा ओढ़ाकर व प्रभु की छवि भेंट कर युवराज सिंह एवं उनकी माता का सम्मान भी किया. उल्लेखनीय है कि क्रिकेट जगत की इतनी बड़ी हस्ती का राजसमन्द आगमन यहां के लिए गौरव का विषय होगा एवं इससे निश्चित ही क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन प्राप्त होगा.

Check Also

राजसमन्द विधानसभा उपचुनाव में 67.18 प्रतिशत हुआ मतदान

उदयपुर (Udaipur). प्रदेश की सुजानगढ़, सहाड़ा ओर राजसमन्द में हुए मतदान में सबसे ज्यादा मतदान …