मेवाड़ में पूनिया बोले राहुल-प्रियंका ट्वीटर पर जिंदा है बस

उदयपुर (Udaipur). भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया ने कहा कि धरियावद व वल्लभनगर में उप चुनाव है और अहमियत का भी है. उन्होंने कहा कि थाने से थानेदार के कार के टायर चोरी हो जाते है यह स्थिति राजस्थान (Rajasthan) की है.

पूनिया उदयपुर (Udaipur) के डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर मीडिया (Media) से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम रिपोर्ट की कहती है कि देश में सबसे ज्यादा अपराध राजस्थान (Rajasthan) में है. आजादी के बाद कांग्रेस ने 70 में से 50 बरस तक राज किया लेकिन किया क्या? किसान क्रेडिक कार्ड से लेकर उज्जवला योजना भाजपा ने दिया. कांग्रेस वोट बैंक (Bank) की राजनीति करती है और उसके बाद गायब हो जाते है. अभी पूरी कांग्रेस राहुल गांधी, प्रियंका गांधी टवीटर पर जिंदा है. हमारी पार्टी का कार्यकर्ता अनुशासित व परिश्रमी है.

उन्होंने बगावत को लेकर कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता नीचे जो काम करता है वह अनुशासित है और वहीं हमारी ताकत है, सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा का संसदीय दल जो फैसले करता है हम उसमें बंधे है. टिकिट को लेकर पार्टी का नीतिगत फैसला था और उसी के चलते राजस्थान (Rajasthan) व मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में परिवार के किसी सदस्य को टिकिट नहीं दिया. उनके साथ केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, सांयद दीया कुमारी आदि मौजूद थे. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया. वल्लभनगर से सभा को संबोधित कर ये नेता धरियावद जाएंगे.

Check Also

बोबड़ी माता के सामने मुगल सेना हो गई थी मूकबधिर

उदयपुर (Udaipur). पाणुन्द -भीण्डर मार्ग की ओर बोबड़ी गांव के गोमती नदी के किनारे पहाड़ी …