गश्त दे रही पुलिस पर उत्पात मचा रहे शराबी व परिजनों ने पथराव किया, 2-3 सिपाही घायल

नागौर . जिले के गच्छीपुरा में शुक्रवार देर रात गश्त दे रही पुलिस ने उत्पात मचा रहे शराबी को रोका तो शराबी और उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. हमले में 2-3 सिपाहियों को हल्की चोटें आई हैं साथ ही पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई है. जिसके बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर लापता हो गए. वारदात की सूचना मिलने के बाद गच्छीपुरा थाना पुलिस व डेगाना थाने की 3 टीमें मौकें पर तैनात हुई. पुलिस ने 5 नामजद हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

गच्छीपुरा एसएचओ अब्दुल रहूफ ने बताया कि रात में गश्त के दौरान गोपाल नामक एक व्यक्ति ने बताया कि रामसिया गांव में बावरियों के मोहल्ले में कुछ लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे हैं और राहगीरों से लूटपाट कर रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि मेवाराम उत्पात मचा रहा था. पुलिस ने उसे शांत रहने और घर पर रहने को कहा. इस पर वह भड़क गया और फिर उसने अपने बेटे सहित अन्य परिजनों को मौके पर बुला लिया.

मेवाराम और उसके परिजनों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. घने अंधेरे के कारण पुलिस को संभलने का मौका नहीं मिला. पुलिस वाले बमुश्किल अपनी जान बचाकर मौके से भागे. इस दौरान 2-3 पुलिसवाले घायल हो गए, और पुलिस जीप का शीशा भी चकनाचूर हो गया.

डेगना पुलिस उपाधीक्षक नंदलाल सैनी ने बताया कि गच्छीपुरा पुलिस ने आरोपी मेवाराम, सांवताराम, टीकमचंद, भैंरूराम व अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है. सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए डेगाना व गच्छीपुरा थाने की 3 पुलिस टीमें बनाई गई हैं.

2021-05-08
Previous 30 मई को होने वाली सेना भर्ती लिखित परीक्षा स्थगित
Next डियुटी से गैरहाजिर वजीरगंज व काजीदेवर सीएचसी अधीक्षक समेत कर्मियों पर डीएम की गिरी गाज

Check Also

हिंदुस्तान जिंक के इनोवेटिव सौलर प्लांट को सीआईआई का ‘बेस्ट एप्लीकेशन एण्ड यूसेज ऑफ रिन्यूएबल एनर्जी अवार्ड

– रामपुरा अगुचा खान के 22 मेगावाट सौलर प्लांट ने सीआईआई के नेश्नल एनर्जी एफिशिएंसी …

Exit mobile version