दुर्ग में हुए स्कूटी सहित पन्द्रह लाख की लूट के मामले में पुलिस हाथ लगे अहम सुराग

दुर्ग . दुर्ग में बुधवार (Wednesday) की सुबह हुए स्कूटी सहित पन्द्रह लाख की लूट के मामले में पुलिस (Police) हाथ लगे अहम सुराग लगा है पुलिस (Police) ने दावा किया है कि सब ठीक ठाक रहा तो इस मामले का भी खुलासा जल्द ही हो जायेग. बैंक (Bank) का कैशियर जिस स्कूटी के डिग्गी में कैश रूपये रखकर ले जा रहा था जिसे हथियार के बल पर लुट लिया गया था वह स्कूटी आज जेल तिराहा के पास लावारिस हालत मिली, उसके डिग्गी में रखा वह बैग तो मिला जिसमें 15 लाख रूपये रखे थे लेकिन वह खाली मिला.
दुर्ग कोतवाली, मोहन नगर थाना और साइबर सेल की टीम इस मामले में 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है. स्टेशन रोड पर लगे कैमरे से क्लू तो मिला है, लेकिन लुटेरे को चेहरा नहीं दिख रहा है. पुलिस (Police) का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरा जेल रोड से होते हुए पुलगांव चौक की तरफ भागा है. वहां के भी सभी दुकानों, पेट्रोल (Petrol) पंप और मकानों के फुटेज को चेक किए गए हैं. पुलिस (Police) का कहना है कि लुटेरे अभी जिले की सीमा से बाहर नहीं गए हैं. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मामले की जांच करने वाले सभी अधिकारी से लेकर पुलिस (Police) कर्मियों तक का यही कहना है कि अब तक उन्होंने कई लूट के मामले देखे हैं, लेकिन इस तरह का मामला पहली बार देखा है. अब तक जितने भी मामले हुए हैं उसमें बंदूक की नोक पर पैसे लूटना, बैग छीनना, मारपीट करके पैसे लूटना जैसी घटनाएं हुई हैं. ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई आरोपी गाड़ी सहित लूट कर भागा है.
इस तरह हुई वारदात

इंडियन बैंक (Bank) कसारीडीह शाखा में पदस्थ कैशियर राहुल चौहान बुधवार (Wednesday) सुबह दुर्ग स्टेशन रोड स्थित इंडियन बैंक (Bank) की मुख्य शाखा में कैश लेने गया था. वह मुख्य शाखा से 15 लाख रुपए कैश लेकर निकला और अपनी स्कूटी की डिग्गी में रुपए से भरा बैग रखकर ब्रांच के लिए निकल गया. थोड़ी दूर पर वह जैसे ही पोलसाय पारा के पास पहुंचा कि पीछे से आ रहे तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने उसे रोका और पिस्टल लगाकर स्कूटी छोड़कर दूर खड़े होने के लिए कहा. जैसे ही कैशियर स्कूटी छोड़कर किनारे हुआ एक लुटेरा उसकी गाड़ी लेकर अपने साथियों के साथ भाग गया.

Check Also

हजारों लड़कियों की तस्करी करने वाला बांग्लादेशी दबोचा गया; करीब 10 युवतियों से कर चुका शादी, 100 से ज्यादा है प्रेमिकाएं

भोपाल (Bhopal) . अच्छा काम व पैसा ‎दिलाने का लालच देकर हजारों लड़कियों की तस्करी …