पुलिस ने असलम चिंटू के तीन मंजिला मकान के अवैध हिस्से को तोड़ा

कोटा . कोटा पुलिस (Police) ने एक लाख के इनामी बदमाश असलम चिंटू के तीन मंजिला मकान के अवैध हिस्से को तोड़ ‎दिया. कोर्ट ने असलम चिंटू के ‎खिलाफ चार मामलों में वारंट जारी ‎किया है. इसके बाद भी असलम चिंटू पुलिस (Police) की गिरफ्त से दूर है इसलिए अब पुलिस (Police) ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस (Police) के आला अधिकारी सहित भारी पुलिस (Police) फोर्स छावनी क्षेत्र में पहुंचा और यूआईटी के दस्ते ने 3 मंजिला मकान के कुछ हिस्से को अवैध मानते हुए हथौड़े से गिरा दिया. शातिर बदमाश असलम चिंटू के मकान पर कार्रवाई करने के लिए छावनी धान मंडी इलाके में सुबह 6:00 बजे से ही पुलिस (Police) के जवानों की चहल कदमी होने लगी. इसके बाद धीरे-धीरे एडिशनल एसपी प्रवीण जैन, यूआईटी के उप सचिव ताहिर मोहम्मद, कोटा पुलिस (Police) के 4 डिप्टी विभिन्न थानों के सीआई भारी मात्रा में पुलिस (Police) के जवानो के साथ हथियारों से लैस पुलिस (Police) कमांडो मौके पर पहुंचे.

असलम चिंटू के तीन मंजिला मकान को तोड़ने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो वहां बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा भी हो गया, लेकिन यूआईटी के दस्ते ने मकान में मौजूद महिलाओं को पहले मकान से बाहर निकाला और उसके बाद सिर्फ कुछ हिस्से को ही हथोड़ा की मदद से तोड़ा गया. दोपहर बाद जेसीबी मशीनों को भी मौके पर लाया गया. बदमाश फिल्म चिंटू की सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने राजस्थान (Rajasthan)पुलिस (Police) को आदेश दिया कि आरोपी असलम उर्फ चिंटू को 21 दिन के भीतर राजस्थान (Rajasthan)उच्च न्यायालय में पेश किया जाए. इस आदेश के मध्य नजर कोटा पुलिस (Police) असलम चिंटू पर शिकंजा कस रही है. लेकिन फिलहाल असलम चिंटू पुलिस (Police) की गिरफ्त से दूर है

Check Also

अब डाक टिकट पर दादी जानकी!

 (लेखक/ -डॉ श्रीगोपाल नारसन एडवोकेट) प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की मुख्य प्रशासिका रही राजयोगिनी …