पश्चिम बंगाल : रैली में मां हीराबेन की पेंटिंग बनाकर लाए शख्स से पीएम मोदी ने कही ये बात

Photo of author

नई दिल्ली, 12 मई . लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हुगली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. वहीं, पीएम मोदी की रैली में अनोखा नजारा भी देखने को मिला.

दरअसल, जब पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी, उनकी नजर हजारों की भीड़ में खड़े दो लोगों पर पड़ी. जिसका वीडियो सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि यहां दो सज्जन कोने में पेंटिंग बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं. आपके हाथों में दर्द हो जाएगा. लेकिन, आप इतने प्यार से पेंटिंग लेकर आए हैं और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं और पश्चिम की दुनिया आज ‘मदर्स डे’ मना रही है. हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दुर्गा मां और काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा, “मैं अपने एसपीजी कमांडो से कहूंगा कि दोनों लोग जो मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं, उनसे वह पेंटिंग लेकर मुझे दे दें. मंच से पीएम मोदी ने दोनों से अपना नाम और पता पेंटिंग के पीछे लिखने को भी कहा.”

उन्होंने कहा, “मैं जरूर आपको चिट्ठी लिखने का प्रयास करूंगा.”

इसके साथ ही पीएम मोदी ने दोनों लोगों का आभार भी व्यक्त किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स पीएम मोदी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

इससे पहले तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री मोदी का दिव्यांग बहनों के लिए अनोखा प्रेम दिखाई दिया था.

एसके/