लगातार 20 सालों ने बिना अवकाश लिए भारत माता की सेवा में लगे हुए हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली (New Delhi) . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को संवैधानिक पदों पर दो दशकों या 20 साल का समय पूरा हो चुका है.इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीएम मोदी के नाम चिट्ठी लिखी है.खास बात है कि पीएम के लिए पत्र राजधानी दिल्ली के हौज खास गांव स्थित जगन्नाथ मंदिर से लिखा गया है.

संबित पात्रा ने बताया कि पीएम मोदी का आज संवैधानिक पद पर 20 साल पूरा हो रहा है,इसकारण उन्होंने पीएम मोदी को शुभकामनाओं से भरा पोस्टकार्ड लिखा है.उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 20 साल पहले मोदी ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) के पद की शपथ ली और तब से वे बिना किसी अवकाश के लगातार काम कर रहे हैं. इन 20 सालों में लगभग 13 साल नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री (Chief Minister) रहे और लगभग 7 सालों से प्रधानमंत्री के तौर पर भारत माता की सेवा लगातार कर रहे हैं.बीजेपी प्रवक्ता ने इस दौरान जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की और भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना किया कि वे प्रधानमंत्री मोदी को दीर्घायु और यशस्वी बनाएं ताकि भारत माता की वे लगातार सेवा करते रहें.

पात्रा का कहना है कि पीएम मोदी ने संवैधानिक पद पर रहते हुए गरीब कल्याण योजनाएं चलाकर भारत को सशक्त किया. उनका कहना है कि गरीब कल्याण योजनाओं के साथ-साथ सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक काफी महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर से लेकर के 7 अक्टूबर तक बीजेपी ने ‘सेवा और समर्पण’ अभियान चलाया है. इसी अभियान के अंतर्गत बीजेपी ने पीएम को 5 करोड़ शुभकामनाओं से भरा पोस्ट कार्ड भेजने की योजना बनाई थी.

Check Also

‘देश अंगूठाछाप मोदी के कारण कष्‍ट झेल रहा है’ – कर्नाटक कांग्रेस के बयान पर बवाल

बेंगलुरू (Bengaluru) . कर्नाटक (Karnataka) में दो सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के पहले …