वेट के खिलाफ 10 को पेट्रोल पंप बंद रहेंगे


जयपुर (jaipur) . पेट्रोल (Petrol) डीजल की बढ़ रही कीमतों को लेकर उदयपुर (Udaipur) राजस्थान (Rajasthan)पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने वेट घटाने की मांग को लेकर 10 अप्रेल को पेट्रोल (Petrol) पंप बंद रखने की घोषणा की है. उदयपुर (Udaipur) जिले के सभी पेट्रोल (Petrol) पंप 10 अप्रैल को सुबह 6 से रात 12 बजे तक हड़ताल के रूप में सांकेतिक बंद रखे जाएंगे.

उदयपुर (Udaipur) पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव राजराजेश्वर जैन ने बताया कि पेट्रोलियम डीलर की विभिन्न समस्याओं जिसमें खासतौर से राज्य सरकार (State government) द्वारा कोरोना काल में बढ़ाए गए वेट से राजस्थान (Rajasthan)में पेट्रोल (Petrol) एवं डीजल की कीमतें सीमावर्ती राज्यों से बहुत अधिक होने से पेट्रोलियम पदार्थों की बिक्री में भारी गिरावट आई है. जैन ने बताया कि इस संबंध में 10 अप्रैल को आयोजित बंद को सफल बनाए जाने के लिए उदयापोल पर एक बैठक आयोजित की गई जिसमें विभिन्न क्षेत्रीय कमेटियों का गठन किया गया. बैठक में एक पोस्टर का विमोचन भी किया गया. डीलर एसोसिएशन की इस बैठक में अध्यक्ष आर के धायभाई, उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल, सह सचिव मनोज गोयल, वित्त सचिव राजेंद्र जैन, जिले से आए विकास सोनी, राहुल कोठारी, अरुण पूर्बिया राजेश काबरा, सुशील मुंदडा, दिलीप चौधरी, रणवीर सिंह विनोद जैन नरेंद्र जोशी आदि उपस्थित थे.

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …